Anupama: अनुपमा की जिंदगी में तूफान लाएगी मालती देवी, बरखा-डिंपी चलेगी बड़ी चाल! आएंगे ये 3 बड़े ट्विस्ट

56

Anupama Upcoming Twist: राजन शाही का सुपरहिट सीरियल अनुपमा दर्शकों का फेवरेट शो है. रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर शो की कहानी एक नये मोड़ पर आ गई है. छोटी अनु अपनी मां के लिए तरस रही है और इस बात से अनुपमा अनजान है. दूसरी तरफ अनुज उसे अमेरिका जाने से रोक नहीं सकता, क्योंकि वो ऐसा नहीं करना चाहता. शो का नया प्रोमो सामने आया है, जो कहानी को नया रूप दे देगा.

मालती देवी बनेगी अनुपमा में नयी विलेन

अनुपमा का नया प्रोमो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शो की कहानी अनुपमा के अमेरिका नहीं जाने से बदल जाएगा. प्रोमो में दिखाया गया कि अनुपमा वापस कपाड़िया हाउस आ जाएगी. वो फ्लाइट में बैठने के बाद भी वापस लौट आती है. गुरु मां मालती देवी उसका पीछा करती हैं और उसका भरोसा तोड़ने के लिए उसे जोरदार तमाचा मारती हैं. मालती देवी उससे कहती है कि, अब बारी मेरी है, तुम्हारी जिंदगी बर्बाद करने की, ये मेरा चैंलेज है.

अनुपमा नहीं जाएगी अमेरिका

अनुपमा के वापस आने से कपाड़िया और शाह परिवार दोनों शॉक्ड हो जाते है. सबसे ज्यादा बरखा और अधिक डर जाते है क्योंकि वो लोग अनुपमा को कपाड़िया परिवार से दूर रखना चाहते थे. उन्हें डर है कि अनुपमा के घर वापस आने से, वो फिर से ऑफिस जाने लगेगी. इसे लेकर वो काफी चिंता में है. दूसरी तरफ समर की पत्नी डिंपी भी इस बात से दुखी है. शाह परिवार पर उसका कब्जा करने का प्लान फेल हो जाएगा. इस बात के लिए वो अनुपमा को कोसेगी.

बरखा-पाखी का नया प्लान

अनुपमा के वापस आने से बरखा और अधिक नया प्लान बनाएंगे., ताकि वो उसमें उलझ कर रह जाए. अधिक पूरे परिवार के सामने पाखी से तलाक मांगेगा, ताकि अनुपमा इसे सुलझाने में लग जाए और किसी चीज पर ध्यान ना दे पाए. क्या बरखा और अधिक इस प्लान में सफल हो पाएंगे. क्या अनुपमा अपनी बेटी पाखी का घर टूटने से बचा पाएगी. ये आने वाले एपिसोड में पता चलेगा.

साराभाई बनाम साराभाई से लेकर रूपाली को मिली लोकप्रियता

रूपाली गांगुली ने साराभाई बनाम साराभाई से लेकर अनुपमा तक लंबा सफर तय किया है. 5 अप्रैल, 1977 को कलकत्ता में एक्ट्रेस का जन्म दिवंगत निर्देशक और पटकथा लेखक अनिल गांगुली के घर हुआ था. एक्ट्रेस ने कम उम्र में अपनी अभिनय यात्रा शुरू की और बॉलीवुड फिल्म साहेब में सबसे पहले काम किया था. इसके अलावा उन्होंने अंगारा, दो आंखें बारह हाथ और सतरंगी पैराशूट जैसी कई अन्य फिल्मों में एक्टिंग की. टीवी की दुनिया में उन्होंने सीरियल सुकन्या से कदम रखा था. इसके बाद रूपाली ने दिल है कि मानता नहीं और जिंदगी…तेरी मेरी कहानी जैसे शोज में काम किया.

इन शोज में रूपाली ने किया है काम

साल 2003 में रूपाली गांगुली ने सीरियल संजीवनी में डॉ. सिमरन का किरदार निभाया, जिससे उनकी पहचान घर-घर में बनी. इसके बाद वो साराभाई वर्सेज साराभाई में नजर आई, जिसमें उन्होंने मोनिशा साराभाई का किरदार निभाया था. यह शो बेहद सफल रहा. इसके बाद वो भाभी, काव्यांजलि, कहानी घर घर की, आपकी अंतरा, और परवरिश – कुछ खट्टी कुछ मीठी जैसे शोज में उन्होंने काम किया. रूपाली बिग बॉस सीजन 1, फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 2 और किचन चैंपियन 2 जैसे रियिलटी शोज में नजर आ चुकी है. कुछ सालों का ब्रेक लेने के बाद एक्ट्रेस ने 2020 में लोकप्रिय शो अनुपमा के साथ टेलीविजन पर वापसी की.

अनुपमा के लिए कितनी फीस लेती है एक्ट्रेस?

रूपाली गांगुली की फीस की बात करें तो ईटाइम्स की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रूपाली गांगुली अनुपमा के लिए प्रति एपिसोड 3 लाख कमा रही हैं. उनकी लोकप्रियता वायरल हो गई है और अब वह भारतीय टेलीविजन पर सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्री हैं. जबकि गौरव खन्ना को 1.5 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए मिलते है. सुधांशु पांडे को शो के लिए प्रति एपिसोड 27-30,000 रुपये मिलते है. वहीं, रूपाली गांगुली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो 13 फरवरी, 2013 को बिजेनसमैन अश्विन के वर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधी. कपल का एक बेटा है, जिसका नाम रुद्रांश है और उसका जन्म 25 अगस्त 2015 को हुआ था. एक्ट्रेस अपने परिवार की तसवीरें सोशल मीडिया पर फैंस संग शेयर करती रहती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.