Anupama: अनुज संग फिर से शादी रचाएगी अनुपमा

7

anupama 1

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना-स्टारर टेलीविजन शो अनुपमा दर्शकों को उनकी टेलीविजन स्क्रीन से बांधने में कामयाब रहा है. अनु और अनुज के रिश्ते की तकलीफों ने निश्चित रूप से दर्शकों का ध्यान खींचा है. वनराज पहले ही बा के साथ अमेरिका पहुंच चुका है. वह अनु को यशदीप के साथ उसके रिश्ते को लेकर ताना मारता है. अनु इन सब बातों को बर्दाशत नहीं करती है और कहती है कि उसे उसके जीवन में हस्तक्षेप नहीं करना चाहिए. दूसरी ओर, अनुज, श्रुति की जिम्मेदारी और अनु के प्रति अपनी भावनाओं के बीच बुरी तरह फंसा हुआ है. इन सबके बीच रूपाली गांगुली का एक हालिया वीडियो सामने आया है, जो इस बड़ी संभावना की ओर इशारा कर रहा है कि अनु एक बार फिर शादी कर सकती हैं.

फिर से शादी करेंगे अनुपमा और अनुज
रूपाली गांगुली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके लाखों फॉलोवर्स हैं, जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं. वह अक्सर अपने सेट और पर्सनल लाइफ से जुड़े वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. दरअसल, उन्हें ट्रेंडिंग गानों पर वीडियो बनाना पसंद है. ऐसा ही एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है. वीडियो में रूपाली महाराष्ट्र के सबसे प्रसिद्ध स्ट्रीट फूड वड़ा पाव के प्रति अपने प्यार का इजहार कर रही हैं.

मांग में सिंदूर लगाए दिखी अनुपमा
हालांकि वीडियो काफी मजेदार है, लेकिन जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह है रूपाली का लुक. वीडियो में रूपाली को अनुपमा की पुरानी साड़ी पहने देखा जा सकता है, जिसे वह तब पहनती थी जब उसकी अनुज से शादी हुई थी. इसके अलावा रूपाली को सिन्दूर लगाए देखा गया है. ये दो बातें इस बात का बड़ा संकेत देती हैं कि रूपाली का किरदार अनुपमा के आने वाले एपिसोड में शादी कर सकता है.

Read Also-Anupama: सीरियल में दोबारा लौटा ये किरदार, अनुपमा की जिंदगी में लाएगा तूफान

अनुपमा के बारे में
अनुपमा की बात करें तो अनु बार-बार अपने फैमिली वालों से आह्त होकर थक चुकी है. वह बीजी से अपने दिल की बात बयां करती है और कहती है कि वह बार-बार सब बातों का दोष अपने ऊपर लेकर थक चुकी हैं. इसलिए उन्होंने सभी से रिश्ता तोड़ना का फैसला लिया और अपने करियर पर ध्यान देने का सोचा. दूसरी ओर, अनुज अनु और यशदीप के बढ़ते बंधन को देखकर बेहद असहज हो रहा है. यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या अनु यशदीप से शादी करेगी या निर्माताओं ने शो के लिए एक अलग मोड़ की योजना बनाई है.

अनुपमा टीवी दर्शकों के सबसे पसंदीदा शो में से एक है. रूपाली गांगुली अब एक घरेलू नाम बन गई हैं. गौरव खन्ना अनुज कपाड़िया की भूमिका निभाते हैं और उन्होंने शो की बदौलत काफी लोकप्रियता भी हासिल की है. रूपाली और गौरव की केमिस्ट्री ने दर्शकों को शो से बांधे रखा है. हालांकि, अनुज और अनुपमा अब साथ नहीं हैं. अब अनुज की श्रुति से सगाई हो गई है. हालिया एपिसोड में हमने देखा कि अनुज कपाड़िया ने श्रुति को खबर दी कि उसे माता-पिता एक विमान हादसे में मारे गए हैं, जिसे सुनकर वह बुरी तरह टूट गईं.

अनुज और अनुपमा होंगे रोमांटिक
अनुज और अनुपमा ने उसे सांत्वना देने की पूरी कोशिश की, लेकिन निश्चित रूप से वह पूरी तरह से टूट चुकी है. इसी एपिसोड में, हमने अनुज को अनुपमा को गले लगाते हुए भी देखा क्योंकि उसे पता चला कि कांता मां अब नहीं रही. इस पल ने दर्शकों के दिलों को छू लिया और उन्होंने उनके प्यार और केमिस्ट्री की तारीफ की. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा अनुज कपाड़िया के घर पहुंचेगी और आध्या उस पर भड़केगी. वह अनुपमा को घर से बाहर निकलने के लिए कहेगी और अनुज उससे माफी मांगेगा.

Also Read- Anupama: प्लेन क्रैश में इस दो शख्स की हुई मौत, अनुज, अनुपमा को छोड़ थामेगा श्रुति का हाथ

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.