Anupama: अनुज-श्रुति की शादी का कार्ड देखकर टूट जाएगी अनु

4

anupama1 3

Anupama Upcoming Twist: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा टीआरपी चार्ट में हमेशा अपनी जगह बनाए रखता है. फैंस रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना की दमदार एक्टिंग को काफी ज्यादा पसंद करते हैं. हाल ही में सीरियल में लीप आया, जिसके बाद अनुज और अनु का तलाक हो गया और दोनों अपने-अपने रास्ते आगे बढ़ गए. जहां अनु अपने सपनों को पूरा करने के लिए अमेरिका चली गई. वहीं अनुज बेटी आध्या के साथ वहीं रहता है. हालांकि अब उसकी श्रुति संग सगाई हो चुकी है. इधर वकार शेख यशदीप के रोल में अनु को दिल दे बैठा है. तीनों का लव ट्रायंगल इन-दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है.

अनुज और अनुपमा ने एक दूसरे से की आखिरी बात
लेटेस्ट कहानी का ट्रैक अनुज की श्रुति से शादी और अनु को यशदीप में एक अच्छा दोस्त मिलने के बारे में है. अनुपमा के जन्मदिन पर श्रुति-अनुज ने उन्हें अपनी शादी का कार्ड सौंपा था. इस बात से अनु टूट जाती है. हालिया एपिसोड में हमने देखा कि अनुज कपाड़िया अनुपमा से मिलने के लिए रेस्टोरेंट में लौटते हैं. जिसके बाद यशदीप खुद को रोक नहीं पाता है और कहता है कि अब क्या बचा है, जब वह फिर से आया है. अनुज कहता है कि वह वहां केवल अनुपमा से मिलने आया है. अनुज और अनु के बीच एक स्पष्ट बातचीत होती है, जिसमें वह पूछती है कि क्या वह वास्तव में श्रुति से प्यार करता है. जिसपर अनुज ने खुलासा किया कि वह श्रुति से शादी कर रहा है, क्योंकि वह उसका सम्मान करती है और जब उसे सबसे ज्यादा जरूरत थी तो वह उसके और बेटी आध्या के साथ थी. अनुपमा उसे आगे की जिंदगी के लिए बधाई देती है और वह खुश है कि वह ऐसा केवल उनकी बेटी के लिए कर रहा है.

Read Also- Anupama: अनुपमा का जन्मदिन यूं मनाएगा यशदीप, श्रुति देगी उसे अनुज संग अपनी शादी का कार्ड

अनुपमा में आगे क्या होगा?
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनु यशदीप का केयर करेगी. उनका मसाला और चटनी रेस्टोरेंट संकट में है. उसे आर्थिक मदद की जरूरत है. इधर अनु अब एक बिजनेस वुमेन बन चुकी है और वह यशदीप के रेस्टोरेंट को चलाने में उसकी मदद करेगी. इस बीच, तोशू फरार है और छिप रहा है क्योंकि उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

तोशू को बचाने के लिए कुछ भी करेगा वनराज
बीते एपिसोड में हमने वनराज (सुधांशु पांडे) को अपने बेटे तोशु (आशीष मेहरोत्रा) को भागने में मदद करते देखा है. जहां यशदीप अनु को जमानत दिलाने में कामयाब रहे. इधर किंजल ने धमकी दी है कि अगर तोशू होली से पहले घर वापस नहीं आया, तो वह बेटी परी को लेकर भारत चली जाएगी. दूसरी तरफ वनराज अनु के सामने एक शर्त रखता है. वह मांग करता है कि वह अनुज से कहे कि वह उसके मुवक्किल को केस वापस लेने के लिए कहे.

Read Also-Anupama से लेकर Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin तक, आपके फेवरेट सीरियल में आने वाला है जबरदस्त ट्विस्ट

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.