Anupama: अनपमा-आध्या का होगा एक्सीडेंट

2

anupama anuj

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा को खूब प्यार मिल रहा है. यह शो हर हफ्ते टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है. लेटेस्ट कहानी के अनुसार, हम सभी जानते हैं कि आध्या अनुपमा से कितनी नफरत करती है. अनुपमा को अमेरिका में देखकर आध्या परेशान है और चाहती है कि अनुज उससे दूर रहे. अनुज की श्रुति से सगाई हो चुकी है और आध्या चाहती है कि वे जल्द ही शादी कर लें, ताकि अनुपमा उनके जीवन में कभी न आए. अनुज और अनुपमा भी हमेशा के लिए अलग होने का फैसला करते हैं क्योंकि अनुज श्रुति और आध्या को चोट नहीं पहुंचाना चाहता. अनुपमा भी किसी रिश्ते में पड़कर खुद को और अधिक नुकसान नहीं पहुंचाना चाहती.

हाथ मिलाएंगे अनुज और यशदीप?
इधर यशदीप अनुपमा को पसंद करने लगा है, लेकिन अपनी फीलिंग्स को शेयर नहीं कर पा रहा है. हालांकि, हमने देखा कि स्पाइस एंड चटनी रेस्टोरेंट मुश्किल में है, क्योंकि यशदीप के भाई ने रेस्टोरेंट के लिए बड़ा लोन लिया था. हालांकि, यशदीप अब इसे चुकाने में असफल है. अनुपमा यह सुनकर दुखी हो जाती है और रेस्टोरेंट के लिए पैसे लेने का फैसला करती है. वह अमेरिका के कुकिंग शो में खाना पकाने की प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करती है, ताकि उसे कुछ पैसे मिलें और वे रेस्टोरेंट को बचा सकें. हम जल्द ही देखेंगे कि अनुज को रेस्टोरेंट बंद होने के बारे में पता चल जाएगा. वह यशदीप से मिलेंगे और दोनों साथ काम कर स्पाइस एंड चटनी को बचाने का फैसला करेंगे.

आध्या और अनुपमा हो जाती हैं घायल
कथित तौर पर अनुज उसे बताएगा कि वे सीक्रेट रूप से एक साथ काम कर सकते हैं और अनुपमा रेस्टोरेंट नहीं छोड़ेगी. दूसरी ओर, हम देखेंगे कि अनुपमा खाना पकाने की प्रतियोगिता के पहले राउंड में सफल हो जाएगी लेकिन जल्द ही वह डांस करते समय खुद को घायल कर लेगी. आध्या भी घायल हो जाएगी और दोनों एक ही अस्पताल के ट्विन शेयरिंग रूम में होंगे. अनुपमा को घायल देखकर अनुज भी चौंक जाएगा. यह देखना दिलचस्प होगा कि अनुज इस स्थिति पर कैसे रिएक्टर करेंगे. अनुपमा में निशि सक्सेना, अल्पना बुच, कुंवर अमरजीत सिंह, पारख मदान, वकार शेख, सुकीर्ति कांडपाल, और्रा भटनागर, चांदनी भगवानानी, सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा जैसे स्टार्स हैं.

Also Read- Anupama Full Episode: अनुपमा ने पेपर्स साइन करने से पहले रखी ये शर्त, अनु की बातें सुन आग-बबूला हुआ वनराज

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.