Anupama: अनुपमा को फंसाने के लिए तोशू घर से भागा

4

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना अभिनीत अनुपमा एक बार फिर से चर्चा में है. सीरियल ने टीआरपी लिस्ट में फिर से नंबर वन स्थान हासिल कर लिया है. शो में दिखाया जा रहा है कि अनुपमा के सामने तोशू की सच्चाई सामने आ गई है. अनुज ने तोशू की पोल उसके सामने खोली. अनुपमा, तोशू से उसे फंसाने को लेकर सवाल करती है. बा, किंजल और वनराज को भी तोशू की इस हरकत के बारे में पता चल गया है. अनुपमा अब फैसला करती है कि उसके बेटे को उसके कर्मों की सजा मिले.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तोशू, अनुपमा से कहता है कि वो कैसे जेल जाएगा. अनुपमा कहती है कि ये सब जाकर पुलिस को कहो. वनराज अनुपमा से कहता है कि वे इस मामले को घर पर ही सुलझा लेंगे. बा उसे किंजल और परी के बारे में सोचने के लिए कहती है. अनुपमा कहती है कि उसने तो मेरे बारे में नहीं सोचा. अगर आपको इतना बुरा लग रहा है तो आप अपने पोते का दोष अपने ऊपर ले ले. बा इस बात के लिए मना कर देती है. वनराज कहता है कि आप किसी भी तरह निर्दोष साबित हो जाओगी. अनुपमा कहती है कि उसे बेल मिला है इसलिए वो बाहर है. अगर दोषी नहीं पकड़ा गया तो वो फिर से जेल चली जाएगी. अनुपमा कहती हैं कि जब मुझे गिरफ्तार किया गया, हथकड़ी लगाई गई और अपमान के साथ वहां से ले जाया गया तो तोशू कुछ नहीं कहा.

तोशू को अनुपमा ने कहा पुलिस स्टेशन चलने के लिए
तोशू को अनुपमा पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है. तोशु अपने हाथ में हथकड़ी की कल्पना करता है. तोशू खुद का बचाव करते हुए कहता है कि उसने परी को बचाने के लिए हार चुराया है. वहीं, वकील श्रुति के घर आता है और उसके माता-पिता की संपत्ति और बैंक खाते को लेकर उससे पूछता है. श्रुति उन्हें सबकुछ बेचने के लिए कहती है. अनुज उसे सोचने के लिए कहता है. श्रुति कहता है कि वो उसकी पत्नी बनकर यूएस में रहना चाहती है. वह कहती हैं कि उन्हें अपने माता-पिता से लगाव है, उनकी संपत्तियों से नहीं.

Anupama 4
Anupama

तोशू ने मांगा अनुपमा से कुछ समय
वनराज, तोशू का साइड लेता है और अनुपमा को उसकी मजबूरी समझने के लिए कहता है. वनराज कहता है कि तोशू ने सोचा कि अनुज की उपस्थिति में कोई भी आपके बैग की जांच नहीं करेगा और इसीलिए उसने उसके बैग में हार रख दिया. अनुपमा कहती है कि उसे भी ये सच्चाई पता थी. अनुपमा, वनराज को कोसती है. वो तोशू को साथ में पुलिस स्टेशन चलने के लिए कहती है. तोशू उससे परी के साथ बिताने के लिए कुछ समय देने के लिए कहता है. अनुपमा उसकी बात मान जाती है और कहती है कि कल तक समय है उसके पास पुलिस के पास जाने का.

तोशू अपना सामान लेकर भागा
टीटू डिंपी को बताता है कि वह अमेरिका जा रहा है और पूछता है कि क्या अंश और तुम मेरे साथ आओगे. वो उसे कहता है कि अनु मैम से मिलने जा रहा है. डिंपी उसे रिंग पहनाता है और डिंपी भी उसे अपना रिंग पहनाती है. वो उसे जल्दी लौटने के लिए कहती है. अगली सुबर तोशू अपना सामान लेकर भाग जाता है. इसके लिए अनुपमा बा को दोषी मानती है. वनराज को याद आता है कि तोशू ने उससे कहा था कि उसके पास भागने के अलावा कोई रास्ता नहीं है.

Anupama: अनुज करेगा श्रुति से शादी करने का फैसला, तोशू जाएगा जेल, वनराज कैसे करेगा अपने बेटे की मदद

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.