Anupama: पांच साल बाद बाबूजी से मिलने पर अनुपमा हुई भावुक

5

anupama final 1

Anupama: सीरियल अनुपमा में रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना लीड रोल निभाते है. सीरियल की कहानी लीप के बाद और ज्यादा दिलचस्प हो गई है. शो में दिखाया जा रहा है कि तोशू अपना सामान लेकर घर से भाग गया है. अनुपमा ने उसे पुलिस स्टेशन मे आत्म समर्पण करने के लिए कहा था. दूसरी तरफ यशदीप अपने स्टाफ मेंबर के साथ अनुपमा का जन्मदिन मनाता है. वो काफी खुश हो जाती है और भावुक हो भी जाती है. आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज उसे जन्मदिन की बधाई देगा.

अनुपमा का लेटेस्ट एपिसोड
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुज और अनु की नजरें मिलती है और उनके आंखों से आंसू निकलने लगते है. अनुपमा और अनुज एक-दूसरे को देखकर मन ही मन में रोते है. अनुज उसे एक गुलाब देकर जन्मदिन की शुभकामनाएं देता है. वो उसे कपाड़िया सर कहती है. अनुज उससे वादा लेता है कि वो अपने हर ख्वाब को पूरा करेगी और हंसते-मुस्कुराते रहेगी. अनुपमा उसकी बात सुनने के बाद हां कहती है. उसके बाद अनुज, उसे अकेले छोड़कर चला जाता है. वहीं, दूसरी तरफ वनराज को बा सलाह देती है कि बाबूजी के सामने वो अनुपमा को ताना ना दे.

पांच साल बाद बाबूजी से मिली अनुपमा
पांच साल के बाद अनुपमा, बाबूजी, ईशानी, माही, काव्या, डिंपी से अमेरिका में मिलती है. बाबूजी को देखकर वो काफी भावुक हो जाती है और बाबूजी भी इमोशनल हो जाते है. बाबूजी अपनी बेटी अनुपमा से पूछते है कि तुम मुझे भूल गई ना. अनुपमा इसके जवाब में कहती है कि वो उन्हें एक पल के लिए भी नहीं भूली. बाबूजी उससे नाराजगी जाहिर करते हुए कहते है कि उसने इन पांच सालों में उसे कभी फोन क्यों नहीं किया. अनुपमा उससे माफी मांगती है. वो बाबूजी का स्वागत घर में आरती उतार कर करती है.

Anupama Upcoming Twist: अनुज-श्रुति की शादी का कार्ड देखकर टूट जाएगी अनु, यशदीप को रेस्टोरेंट में होगा नुकसान

तोशू ने मांगी वनराज से मदद
वनराज तोशू को यकीन दिलाता है कि वो अनुज से कहकर उसका केस बंद करवा देगा. वो उसे वापस घर आने के लिए कहता है. तोशू कहता है कि अनुपमा कभी इस बात के लिए राजी नहीं होगी. तोशू अपने पिता वनराज को कुछ करने के लिए कहता है और फिर उनकी बात खत्म हो जाती है. वहीं, आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि यशदीप ने कर्ज लिया था और इसे पूरा ना कर पाने की वजह से उन्हें रेस्तरां बंद करना पड़ेगा. अनुपमा इस मुश्किल घड़ी में यशदीप का साथ देती है. वो उसे सलाह देती है कि उन्हें होली पर स्पेशल प्रोगाम करवाना चाहिए.

Anupama: अनुपमा के बेटे समर को डेट करने पर डिंपी ने तोड़ी चुप्पी, निशि सक्सेना बोली- मैं सागर पारेख को अपना…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.