Anupama 5 Twist: अनुपमा से बदला लेगा अनुज! अपनी ही मां की दुश्मन बनेगी आध्या, माया की तरह विलेन बनेगी श्रुति

8

Anupama upcoming 5 Twist: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में कुछ नये किरदार आए है. शो में पांच साल का लीप आ गया है और कहानी नयी हो गई है. अनुपमा और अनुज का तलाक हो गया, डिंपी वनराज के शाह हाउस में कैद हो गई, काव्या अपनी बेटी से दूर हो गई… कई ट्विस्ट शो में देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स शो को ज्यादा से ज्यादा दिलचस्प और रोमांचक बनाने में लगे हुए है और आने वाले दिनों में कई नये टर्न आएंगे. चलिए आपको उनके बारे में बताते है.

अनुपमा से अनुज की होगी मुलाकात

टीवी सीरियल अनुपमा में बहुत बड़ा ट्विस्ट आएगा. शो में अनुपमा को श्रुति अनुज के घर बुलाती है, ताकि वो भारतीय खाना आध्या के पार्टी के लिए बनाए. हालांकि अनुपमा पहले हिचकिचाती है, लेकिन बाद में आने के लिए मान जाती है. अनुपमा वहां जाकर खाना बनाती है और उसे अनुज और छोटी अनु के होने का एहसास होता है. आध्या उसे देख लेती है और अनुज को फोन कर पार्टी में ना आने के लिए कहती है. लेकिन अनुज आ जाता है. अब देखना है कि अनुज और अनुपमा आमने-सामने होंगे या नहीं.

अनिरुद्ध की अनुपमा में होगी वापसी

अनुपमा में अनिरुद्ध लंबे में वापसी करेंगे. ईटाइम्स से बात करते हुए, रुशाद ने कहा कि उन्हें नहीं पता कि उनका किरदार शो में वापस आएगा या नहीं क्योंकि प्रोडक्शन ने उन्हें कहानी के विकास के बारे में जानकारी नहीं दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि वे उन्हें वापस बुला लेंगे क्योंकि उन्होंने उनके बच्चे को शो में दिखाया है. हालांकि, प्रोडक्शन ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन अगर वे उन्हें अनिरुद्ध के रूप में वापस चाहते हैं तो वह इस पर जरूर विचार करेंगे.

अनुपमा का टूटेगा दिल

बताया जा रहा है कि अनुपमा में बड़ा ट्विस्ट आएगा. अनुपमा को अपने घर अनुज देखेगा. हालांकि वो उसे पहचानने से मना कर देगा, जिसके बाद वो काफी टूट जाएगी. अनुपमा वहां से तुरन्त चली जाएगी और काफी दुखी हो जाएगी. कहा जा रहा है अनुज, अनुपमा से बदला लेगा. हालांकि ये देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा.

श्रुति बनेगी विलेन

अनुपमा में दिखाया जाएगा कि श्रुति को अनुपमा के बारे में पता चलेगा कि वो अनुज की पत्नी थी. कहा जा रहा है कि आगे चलकर श्रुति विलेन बन जाएगी और अनुपमा को उससे दूर करने की कोशिश करेगी. आध्या भी श्रुति का साथ देगी, ताकि अनुज और अनुपमा फिर से एक ना हो. फिलहाल ये सब देखने के लिए फैंस को इंतजार करना होगा.

अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का महासंगम

अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है टेलीविजन के सबसे पसंदीदा शो हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है 15 साल से चल रहा है, लेकिन आज भी कई लोगों का पसंदीदा है. दूसरी ओर, अनुपमा 2020 में शुरू हुआ और 2023 तक टीआरपी चार्ट पर टॉप शो था. यह शो अब नंबर दो पर खिसक गया है लेकिन यह अभी भी शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. शो के दोनों ट्रैक दिलचस्प बन रहे हैं. अनुपमा में हमने देखा है कि एक बड़ा लीप आया है. जूम टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, अनुपमा और ये रिश्ता क्या कहलाता है का महासंगम एपिसोड होने वाला है. ये शूट केप टाउन में होगा. अभिनेता इस महीने के अंत तक केप टाउन के लिए रवाना होंगे. हालांकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.