Anupama: माया का खूनी खेल होगा खत्म, अनुपमा नहीं जाएगी अमेरिका! शो में आएंगे ये 3 जबरदस्त ट्विस्ट

18

Anupama: सीरियल अनुपमा में दर्शकों को फुल ऑन ड्रामा देखने मिल रहा है. अनुपमा अपना नया सफर शुरू करने के लिए अमेरिका की उड़ान भरने के लिए पूरी तरह तैयार है. अमेरिका जाने से पहले शाह परिवार और अनुज उसे फेयरवेल पार्टी देते है. आने वाले दिनों में शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाले है, जिससे कहानी अलग मोड़ पर मुड़ जाएगी. चलिए आपको बताते है वो 3 बड़े ट्विस्ट.

अनुपमा को मारने की कोशिश करेगी माया

स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में दिखाया जाएगा कि जैसे ही अनुपमा, कपाड़िया हाउस पहुंचती है, माया सबको बताती है कि अनुज उसके साथ अमेरिका जाने की योजना बना रहा. वहीं, अनुपमा को चोट पहुंचाने के इरादे से माया तेजी से कार चलाती है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो इसमें उसकी मौत हो जाएगी और उसका चैप्टर बंद हो जाएगा.

अमेरिका नहीं जाएगी अनुपमा!

नये प्रोमो के अनुसार, अनुपमा को अमेरिका के लिए उड़ान भरते हुए देखा जा सकता है. अनुपमा एयरपोर्ट पर होती है और उसका फोन नहीं लगता. अनुज, छोटी अनु के कहने पर उसे रोकने के लिए फोन करता है. रिपोर्ट्स की मानें तो अनुपमा अमेरिका नहीं जाएगी. इस वजह से मालती देवी काफी नाराज होगी. वहीं, कहा जा रहा है कि मालती का असली चेहरा सबके सामने आने वाला है. पता चलेगा कि वो जानबूझकर अनुज-अनुपमा को दूर करना चाहती थी. इसके पीछे का भी राज आने वाले दिनों में पता चलेगा.

पाखी पर हाथ उठाएगा अधिक

पाखी और अधिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा. ये बात अनुपमा ने अपने फेयरवेल के दिन नोटिस किया था. धीरे-धीरे उनके बीच और दूरियां बढ़ेगी. हालांकि पाखी अपने पति को समझाने की कोशिश करेगी, लेकिन वो उसकी नहीं सुनेगा. अधिक उसपर हाथ उठाएगा और उनके बीच लड़ाई काफी ज्यादा बढ़ जाएगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.