Anupama: तोशु ने अपकमिंग ट्विस्ट को लेकर तोड़ी चुप्पी

4

anupama twist

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा हमेशा से ही दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक रहा है. यह सीरियल टीआरपी में टॉपर रहा है और लोगों को एक साधारण महिला अनुपमा की कहानी और उसके संघर्ष बहुत पसंद हैं. शो में लीप आने के बाद से ही ये चर्चा में है. अनुपमा अमेरिका में हैं और यशदीप के रेस्टोरेंट, स्पाइस एंड चटनी में काम कर रही हैं. अनुज भी अमेरिका में आध्या के साथ रह रहा है और उसकी श्रुति से सगाई हो चुकी है. वे अमेरिका में मिलते हैं और अनुज अनुपमा को अपने जीवन में वापस चाहता है. अनुपमा अपने पास्ट लाइफ से दूर रहना चाहती थी, लेकिन तोशु को भी किंजल और परी के साथ अमेरिका में पाती है. किंजल अनुपमा को अपने घर लाती है और बताती है कि कैसे तोशु सबसे खराब पति रहा है.

तोशु की वजह से अनुपमा हुई गिरफ्तार
वह बताती है कि तोशू नौकरी नहीं करता है और उसने कई लोगों से बहुत सारे पैसे ले लिए हैं, जो घर आकर उन्हें धमकाते हैं. हाल के एपिसोड में, हमने देखा कि कैसे अनुपमा को गिरफ्तार कर लिया जाता है, क्योंकि चोरी हुआ एक महंगा हार उसके बैग में मिला था. यह तोशू ही था, जिसने इसे चुराया और अनुपमा के बैग में रख दिया. हालांकि, अनुपमा गिरफ्तार हो गई और तोशु हैरान रह गया. उसने अपना मुंह नहीं खोला और कबूल नहीं किया कि यह वही था. उसने अपनी मां को गिरफ्तार होने दिया. लीप के बाद, हमने देखा कि तोशु कैसे बदल गया है और वह अपने माता-पिता का बिल्कुल भी सम्मान नहीं करता है. हाल के एपिसोड में, हमने यह भी देखा कि अनुज को तोशु के असली चोर होने के बारे में पता चला. वह अनुपमा को इसके बारे में बताता है और वह उसे दंडित करने का फैसला करती है.

आशीष मेहरोत्रा ने अपमिंग ट्विस्ट से उठाया पर्दा
अब, आशीष मेहरोत्रा ​​​​उर्फ तोशु ने अनुपमा की गिरफ्तारी के बाद फैंस को आने वाले ट्विस्ट के बारे में बताया है. बॉलीवुडलाइफ से बात करते हुए आशीष ने कहा, “हां, आपको देखना होगा… क्योंकि वह गिरफ्तार है और मैं नहीं, तो क्या मुझे गिरफ्तार किया जाएगा या मैं क्या करूंगा? यह ऐसी चीज है, जिसका आप लोगों को वास्तव में इंतजार करना होगा और फिर मैं कैसे करूं, अगर मैं गिरफ्तार हो जाऊं, तो क्या होगा? वो बहुत मजेदार चीज है, जो मैं कर रहा हूं. कुछ दिन पहले, मैंने हमारे सेट के एक कोने में शूटिंग की है.” अनुपमा में अल्पना बुच, सुकीर्ति कांडपाल, वकार शेख, सुधांशु पांडे, पारख मदान, आध्या बारोट, मदालसा शर्मा, और्रा भटनागर, चांदनी भगवानानी, त्रिशान शाह, कुंवर अमरजीत सिंह, दिशी दुग्गल जैसे कलाकार भी हैं.

Read Also- Anupama: जेल से छूटते ही अनुपमा पहुंची तोशू के घर, वनराज उठाएगा बड़ा कदम

तोशू को सचा दिलवाएगी अनुपमा
हाल ही में हमने देखा कि वनराज और बा भी अमेरिका में हैं, लेकिन आध्या और श्रुति को मुंबई जाना पड़ा. श्रुति अनुज-अनुपमा के बारे में जानती है और उदास है, क्योंकि वह अनुज से प्यार करती थी. उसने एक विमान दुर्घटना में अपने माता-पिता को भी खो दिया था और उसे अनुज की जरूरत है. लेकिन अनुज अमेरिका में फंस गया है, क्योंकि अनुपमा को एक महंगा हार चुराने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, यह तोशु ही था जिसने ऐसा किया और हार अनुपमा के बैग में रख दिया. यशदीप ने हर संभव कोशिश की और अनुपमा को जमानत दिला दी जबकि अनुज सबूत ढूंढता रहा.

अनुज-अनुपमा को साथ देखकर यशदीप को होगी जलन
उसे पता चल गया कि यह तोशू ने ही किया है. उसने अनुपमा को यह भी बताया कि इस डकैती के पीछे तोशु का हाथ है जिससे उसका दिल टूट गया. आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा तोशु को माफ नहीं करने का फैसला करेगी. वह अनुज के साथ भी यही योजना बनाएगी. दूसरी ओर, उसे पता चलेगा कि यशदीप के पास पैसे नहीं थे, लेकिन वह किसी तरह उसे जमानत दिलाने में कामयाब रहा और ऐसा लगता है कि उसने कर्ज लिया या बिजी के गहने बेच दिए. हालांकि, जब वह अनुज और अनुपमा को एक साथ देखेगा तो उसे जलन महसूस होगी. अनुपमा तोशु को सलाखों के पीछे डालने का फैसला करेगी.

Read Also- Anupama: अनुज-वनराज नहीं बल्कि ये सदस्य तोशु को पहुंचाएगा जेल, सबूत ढूंढ़ करेगा पर्दाफाश

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.