Anupama SPOILER: अनुपमा और अनुज होंगे आमने-सामने, प्रॉपर्टी के लिए घटियापन पर उतरेगी बरखा, आएगा बड़ा ट्विस्ट

59

Anupama: रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ (Anupama) का ट्रैक इन दिनों काफी टर्न एंड ट्विस्ट से भरा हुआ है. अनुपमा और अनुज को फैंस फिर से एक बार साथ में देखना चाहते है. नया प्रोमो सामने आया है, जिसको देखने के बाद यूजर्स के दिमाग में कुछ सवाल आ रहा है. सवाल ये है कि जब अनुज-अनुपमा आमने-सामने होंगे, तो दोनों एक-दूसरे से क्या कहेंगे.

आमने-सामने होंगे अनुज और अनुपमा

अनुज और अनुपमा के लिए यह एक खास दिन होगा क्योंकि वे अलग होने के बाद पहली बार मिलेंगे. उनकी मुलाकात उनकी शादी की सालगिरह पर होगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके आमने-सामने आने के बाद अनुज एक बार फिर अनुपमा पर आरोप लगाएगा और उसका अपमान करेगा. लेकिन इस बार अनुपमा उन्हें मुंह तोड़ जवाब देगी. साथ ही अनुज को वो सच्चाई से रूबरू करवाएगी.

बरखा की चाल

अपकमिंग एपिसोड में, एक हाउस स्टाफ अनुपमा को कॉल करती है और मीटिंग का गलत समय बताती है. ऐसा करने के लिए उसे बरखा ने कहा होता है, ताकि वो अनुज से ना मिल पाए. हालांकि, मीटिंग ठीक उसी समय के लिए स्थगित हो जाती है जब अनुपमा आने वाली होती है. अनुज और अनुपमा कपाड़िया कार्यालय में मिलेंगे और यह देखना दिलचस्प होगा. वहीं, पाखी अपनी मां को बता देती है कि बरखा उसकी सारी प्रॉपर्टी अपने नाम करवाना चाहती है.

बरखा चाहती है ये 

कपाड़िया व्यवसाय को संभालने के लिए बरखा अनुपमा से अपने नाम पर पावर ऑफ अटॉर्नी पर साइन करने के लिए कहती है. बरखा कहती है कि वो अब कपाड़िया परिवार का हिस्सा नहीं है. साथ ही कई दिल दुखाने वाली बातें वो उसे कहेगी. इसपर अनुपमा उसे मना कर देती है कि वो इसपर साइन नहीं करेगी. बरखा को याद दिलाती है कि वह अभी भी अनुज से विवाहित है और उनका तलाक नहीं हुआ है. वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अनुज-अनुपमा तलाक के लिए आगे बढ़ेंगे. अब देखना है कि ये सच में होता है या नहीं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.