Anupama SPOILER: फिर से अनुज ने अनुपमा का तोड़ा दिल, इस वजह से नहीं आना चाहता उसके सामने

93

Anupama SPOILER: टीवी शो अनुपमा की कहानी काफी इमोशनल हो गई है. रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो एक ऐसे मोड़ पर आ पहुंचा है, जहां आगे की स्टोरी जाने के लिए दर्शक बेताब है. अनुपमा और अनुज दोबारा नहीं मिल पाएंगे. आज का एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है. बरखा अपनी चाल में सफल होती दिखेंगी.

अनुपमा से नहीं मिलेगा अनुज

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा ऑफिस में अनुज का बेताबी से इंतजार करती है. अंकुश हर कोशिश करता है कि वो अनुपमा से मिल ले. जब वो अनुपमा को केबिन में लेकर आता है तो अनुज को वहां नहीं पाता. अनुज वहां से चला जाता है और अनुपमा ये देखकर हैरान रह जाती है. अंकुश अनुज को ढूंढता है. अनुज सोचता है कि अनुपमा बहुत अच्छी है और उसके लायक नहीं है. वह सोचता है कि उसने अनुपमा को बहुत दुख दिया है और इस वजह से वो उसको फेस नहीं कर सकता.

अनुज और अनुपमा का पैचअप

कुछ रिपोर्ट्स में बताया गया है कि पाखी, अनुज और अनुपमा का पैचअप करवाने के लिए मुंबई जाती है. वो अपनी मां को फोन पर बताती है कि अनुज उसके सामने खड़ा है और उसे जो कुछ कहना है, वो कह सकती है. अब देखना होगा कि अनुपमा उससे क्या कहेगी. बरखा, माया पर दबाब बनाएगी कि वो किसी तरह अनुज को अनुपमा से बात करने से रोके.

लीप लेगा शो

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुपमा एक लीप की ओर बढ़ रहा. यह देखा जाएगा कि अनुपमा अपने जीवन के साथ नए सिरे से शुरुआत करेंगी. इस लीप के बाद देखा जाएगा कि अनुपमा एक सफल महिला है, लेकिन अनुज से दूर रह रही है. दर्शकों को अनुपमा की जिंदगी में बदलाव के अलावा एक और बड़ा बदलाव भी देखने को मिलेगा और वह है समर और डिंपी की शादी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.