Anupama: माया ने सीरियल को कहा अलविदा, कार एक्सीडेंट में इस शख्स की जान बचाने में हो जाएगी मौत

34

अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक में, हम देखते हैं कि माया (छवि पांडे) एक झूठा सीन बनाती है और अनुज ने अनुपमा के फेयरवेल के लिए जो कुछ भी सरप्राइज प्लेन किया होता है, उसे बर्बाद कर देती हैं. बाद में माया को ये कहते हुए भी सुना जाता है कि वह अनुपमा को मार डालेगी. दूसरी तरफ, हम देखते हैं कि अनुपमा (रूपाली गांगुली) माया से बात करने का फैसला करती है. वह उसे गणपति बप्पा की मूर्ति देती है और एहसास दिलाती है कि उसकी बेटी की देखभाल के लिए उसके पास वह सब कुछ है, जो उसे चाहिए. अनु की ये बात माया बहुत ध्यान से सुनती है और कुछ समय बाद ऐसा लगता है कि माया अपना बदला भूल जाती है.

अनुपमा को बचाने के चक्कर में माया की जाएगी जान

अनुपमा के अपकमिंग ट्रैक में, हम देखते हैं कि माया (छवि पांडे) अपनी गलती पहचानती है और अनुपमा से माफी मांगती है, और उन्हें यह भी बताती है कि उन्होंने बहुत कुछ गलत किया होगा, लेकिन अब अपनी गलतियों का एहसास हो गया है. अंत में, माया अनुपमा को कार दुर्घटना से बचाती है और इसके बजाय वह अपनी जान दे देती है. खैर, अब मान के जीवन में माया का चैप्टर खत्म हो गया है. अब फैंस को बस इस ट्विस्ट का इंतजार है कि कैसे अनुपमा और अनुज फिर से एक हो जाएंगे और प्यार से रहेंगे.

अनुपमा का अपकमिंग ट्विस्ट

अनुपमा टेलीविजन पर सबसे ज्यादा रेटिंग वाले शो में से एक है, और हमेशा टीआरपी चार्ट पर नंबर वन पर आता है. शो को हमेशा ही दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. सीरियल में हम आगे देखेंगे कि अनुपमा मालती देवी (अपरा मेहता) से अनुज और छोटी अनु को अपने साथ अमेरिका जाने देने के लिए कहती है, लेकिन मालती देवी स्पष्ट रूप से कहती है कि वह किसी को भी साथ ले जाने की अनुमति नहीं देंगी. नए प्रोमो में, हम देखते हैं कि अनुपमा हवाई अड्डे तक पहुंचती है, लेकिन फिर भी छोटी अनु और अनुज के बारे में सोचती है. वह जाने का फैसला करती है, लेकिन दर्शक ट्विस्ट देखना चाहते हैं. क्या मालती देवी अनुपमा के लिए कोई सरप्राइज प्लान करेगी?

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.