Anupama: अनुपमा और अनुज संग काम करने पर मालती देवी ने तोड़ी चुप्पी, बताया कैसे मिला स्टारप्लस का पॉपुलर सीरियल

49
malti devi 3
Anupama

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा इस समय सबसे लोकप्रिय शो है. इसको शुरू हुए दो साल से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन टीआरपी चार्ट पर इसने अपना टॉप स्थान बरकरार रखा है.

Anupama

यह शो इस समय अपने चौंकाने वाले प्रोमो के कारण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है. प्रोमो में हमने देखा कि समर मर जाएगा और अनुपमा टूट जाएगी.

malti devi 1
Anupama

हालांकि, जिस बात ने दर्शकों को चौंका दिया, वह यह थी कि वनराज ने मौत के लिए अनुज को दोषी ठहराया था. एक अन्य प्रोमो में, हमने देखा कि अनुपमा खुद को अनुज से दूर कर रही है क्योंकि उसे अपने बेटे के शव की याद है.

Anupama

खैर, अनुपमा और अनुज के अलग होने की खबर से फैंस स्पष्ट रूप से निराश हैं. हालांकि, कुछ दिनों पहले हमने शो में मालती देवी का ट्रैक देखा था.

malti devi 5
Anupama

मालती देवी, जो अनुपमा के जीवन में उनकी गुरु के रूप में प्रवेश करती थीं, अनुज की असली मां बन गईं. शो में अपरा मेहता ने मालती देवी का किरदार निभाया था.

Anupama

अपरा मेहता कई प्रतिष्ठित शो का हिस्सा रही हैं और उन्होंने स्क्रीन पर कुछ अद्भुत किरदार निभाए हैं. हम सभी उन्हें क्योंकि सास भी कभी बहू थी की सविता के रूप में पसंद करते हैं. वह सबसे प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं और वर्तमान में गुजराती थिएटर कर रही हैं. अनुपमा में उनकी एक्टिंग के फैंस दीवाने हैं.

anupama new
Anupama

टेलीचक्कर के साथ एक इंटरव्यू में, अपरा मेहता ने बताया कि उन्हें मालती देवी की भूमिका कैसे मिली और उन्होंने रूपाली गांगुली अभिनीत फिल्म अनुपमा को क्यों चुना.

Anupama

उन्होंने साझा किया कि जब उन्हें अनुपमा मिली तो वह अवाक रह गई थी. उन्होंने बताया कि उनकी मां का पिछले साल निधन हो गया था और उनकी मृत्यु से एक दिन पहले वह ठीक थीं और अनुपमा देख रही थीं.

anupama spoiler
Anupama

उनकी मां पहले दिन से अनुपमा को देखती थी और उससे कहती थी कि उसे इस तरह का शो करना चाहिए. अपरा मेहता ने यह भी खुलासा किया कि उनकी मां ने शो और अनुपमा के रूप में रूपाली की प्रशंसा की. उनकी मां एक पेशेवर अभिनेत्री थीं और इसलिए जानती थीं कि रूपाली और अन्य लोग शो में किस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं.

Anupama

अपरा ने बताया कि उनकी मां राजन शाही के सभी शो देखती थीं और चाहती थीं कि मैं भी इस तरह का काम करूं. जब वह अपना गुजराती नाटक कर रही थीं तो उन्हें अनुपमा के कास्टिंग डायरेक्टर का फोन आया. कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें बताया कि राजन शाही चाहते हैं कि वह अनुपमा का किरदार निभाएं.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.