Anupama सहित आपके फेवरेट सीरियल में आने वाला जबरदस्त ट्विस्ट

5

Anupama, गुम है किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है, जैसे धमाकेदार सीरियल्स के अपमकिंग ट्विस्ट देखने के लिए फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड रहते हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai1 1
Yeh rishta kya kehlata hai

ये रिश्ता क्या कहलाता है: अभिरा और अरमान आएंगे करीब!
ये रिश्ता क्या कहलाता है के अपकमिंग एपिसोड में, अभीरा रूही का आमना-सामना होता है. अभीरा उससे पूछती है कि आप क्यों मुझसे इतनी नफरत करती है. अभिरा कहती है कि उसने सोचा था कि अगर कोई और नहीं, तो कम से कम रूही उसकी स्थिति को समझेगी, लेकिन वह बहुत गलत थी.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
Yeh rishta kya kehlata hai upcoming twist

इधर अरमान अभीरा के कमरे में आता है और उसका सारा सामान पैक कर रहा है. जब अभीरा पूछती है कि वह क्या कर रहा है, तो अरमान कहता है कि वह उसे अपने कमरे में ले जाने आया है. अभीरा ने जाने से इनकार कर दिया और कहा कि वह उनके कमरे में नहीं जाना चाहती, क्योंकि अगर दोबारा कुछ भी गलत हुआ तो वह बिना कुछ सोचे-समझे उसे दोषी ठहरा देगा.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin1 1
Ghum hai kisikey pyaar meiin

गुम है किसी के प्यार में: सवी को नहीं मिला ईशान से सपोर्ट?
गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में, सवी मामाजी पर आरोप लगाती है और उसके आरोपों से भोसले परिवार हैरान रह जाता है. ईशान उसके साथ मजबूती से खड़ा नहीं है और यहां तक ​​कि सुरेखा भी सवी पर रीवा से ईर्ष्या करने का आरोप लगाती है.

Also Read- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: शो की बढ़ती TRP पर नील भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शो बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3
Ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming twist

हालांकि फैंस सवी और ईशान को करीब आते हुए देखना चाहते हैं. हालांकि अपकमिंग एपिसोड में ऐसा कुछ भी होता नजर नहीं आ रहा है.

Imlie
Imlie upcoming twist

इमली: इमली करेगी गुंडों का सामना
इमली के अपकमिंग एपिसोड में, सूर्या बदला लेने के लिए इमली का अपहरण कर लेता है और मानता है कि उसने रघु और मोंटी को मार डाला है. इमली दौड़ती है और सूर्या और रघु के बीच कूदती है. वह बंदूक की गोली लेती है और बेहोश हो जाती है.

Jhanak
Jhanak

झनक: अर्शी ने झनक को बेनकाब करने का बनाया प्लान
झनक के अपकमिंग एपिसोड में, अनिरुद्ध को जलन होती है, क्योंकि झनक फिर से शादी करने की उत्सुकता व्यक्त करती है. वहीं दूसरी तरफ अर्शी झनक को बेनकाब करने का प्लान बनाती हैं.

Jhanak1
Jhanak upcoming twist

सृष्टि अर्शी को बताती है कि वे यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह पार्टी झनक के लिए एक बुरे सपने में बदल जाए. वे झनक की जिंदगी बर्बाद करने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि वे उसके जीवन का सबसे बड़ा सच उजागर करेंगे.

Also Read- Anupama Upcoming Twist: अनुपमा जल्द बनेगी बिजनेस वुमेन, यशदीप देगा बड़ा गिफ्ट

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.