Anupama: अनुपमा सीरियल को अलविदा कह रहे अनुज कपाड़िया!

9

Anupama: रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल अनुपमा दर्शकों का फेवरेट शो है. सीरियल में अनुपमा और अनुज की जोड़ी सबको पसंद आती है. लेटेस्ट ट्रैक में दिखाया जा रहा है कि आध्या, श्रुति के घर छोड़कर जाने से काफी परेशान है. वो घर छोड़कर चली जाती है, जिसके बाद अनुज, अनुपमा को फोन कर उसे खोजने में मदद करने के लिए कहता है. श्रुति, आध्या के दोस्तों के घर उसे खोजने के लिए जाती है. इस बीच आध्या बदमाशों के बीच फंस जाती है और उसकी मदद के लिए अनुपमा आती है. इस बीच सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चा थी कि गौरव शो को छोड़ रहे है.

Anupama सीरियल को छोड़ देंगे गौरव खन्ना?
गपशप मिलों ने सुझाव दिया कि अनुज कपाड़िया का कैरेक्टर अनुपमा शो का अब हिस्सा नहीं होगा. इस खबर ने कई लोगों को चौंका दिया और गौरव के फैंस काफी परेशान हो गए. उनके चाहने वालों का मानना है कि अनुज के बिना अनुपमा शो की कल्पना नहीं हो सकती. दरअसल, रोज का ड्रामा नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कोल्ड वॉर के बारे में बताया. इस लिखा है, “सूत्रों के मुताबिक, अनुपमा के सेट पर रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच झगड़ा चल रहा है. दोनों को एक साथ शूटिंग करने में परेशानी हो रही है. क्या यह कोल्ड वॉर अनुज कपाड़िया के किरदार के अंत में बदल जाएगा? मेकर्स ने यह भी कहा है दीपू के रूप में एक रिप्लेसमेंट है.”

जानें क्या है सच्चाई
ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद यूजर्स परेशान हो गये. गौरव खन्ना के फैंस काफी परेशान है और उनके मन में सवाल है कि क्या वो सच में शो को अलविदा कह रहे है. फिल्मीबीट के अनुसार, एक सूत्र ने उन्हें इस बारे में कहा कि, “अनुपमा का एक अभिन्न हिस्सा शो कैसे छोड़ सकता है? क्या आपको एहसास है कि गौरव खन्ना उर्फ ​​अनुज कपाड़िया कितने लोकप्रिय हैं? उनका किरदार शो में अपना अलग महत्व रखता है. उनके शो को छोड़ने का कोई रास्ता नहीं है. मेकर्स ने ड्रामा को मसालेदार बनाने के लिए एक स्पेशल मोड़ की योजना बनाई है.”

Anupama 3
Anupama-anuj

Also Read: Anupama: अनुपमा के घर में बजेगी शहनाई! इस शख्स की होगी शादी, वनराज का चढ़ेगा पारा

रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच चल रही कोल्ड वॉर?
रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कोल्ड वॉर को लेकर सूत्र ने कहा, “ऐसा कुछ नहीं है. किसी को रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना के बीच कोल्ड वॉर के बारे में ऐसी अटकलों पर ध्यान नहीं देना चाहिए. वे पूरी तरह से पेशेवर हैं. जो समय पर सेट पर आते हैं, अपना काम करते हैं और चले जाते हैं. हर बार वे इंस्टाग्राम रील्स नहीं बनाएंगे और अपनी केमिस्ट्री नहीं दिखाएंगे. स्क्रीन पर उनका जादू बेजोड़ है.”

अबतक आपने देखा अनुपमा में
किंजल परी को अपने दोस्त के घर छोड़कर तोशू को खोजने निकल जाती है. वो उसे फोन करती है, लेकिन वो नहीं उठाता है. दूसरी तरफ अनुज, अनुपमा को फोन करता है और आध्या के गायब होने के बारे में बताता है. वो उससे आध्या को खोजने में मदद मांगता है. अनुपमा डर जाती है कि कि आध्या कोई मुसीबत में ना हो. इसी बीच बेंच पर एक ठग का सामना आध्या से होता है. वहीं, श्रुति, आध्या के दोस्तों के घर जाती है, ताकि कुछ पता चल सके. आध्या को कुछ बदमाश पकड़ लेते है औऱ वो किसी तरह उनके चंगुल से बाहर निकलती है. हालांकि बदमाश उसे खोज निकालते है और पकड़ लेते है. आध्या की मदद करने के लिए अनुपमा आ जाती है और वो बदमाशों को सबक सिखाती है. दोनों वहां से जाती है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.