Anupama Full Episode: अनुपमा ने साइन करने से पहले रखी शर्त

6

anupama 9

Anupama Full Episode: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल अनुपमा इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में सबको पीछे छोड़ते हुए नंबर एक पर है. सीरियल में दिखाया जा रहा है कि पहले वनराज और बा अमेरिका गए. उसके बाद डिंपी, काव्या सहित पूरी फैमिली अमेरिका आ गई. वहीं, तोशू के खिलाफ दर्ज हुआ केस अनुज वापस ले चुका है. दूसरी तरफ यशदीप के मन में अनुपमा के लिए प्यार जाग उठा है. इस बात को अपनी मां के सामने कहता है. बीजी भगवान से कामना करती है कि वो जो चाहता है उसे मिल जाए.

अनुपमा की इस बात पर गुस्सा हुआ वनराज
अनुपमा के आज रात के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि वनराज, अनुपमा से शाह हाउस के पेपर्स पर साइन करने के लिए कहता है. वनराज उससे कहता है कि इस घर में उसका कोई हिस्सा नहीं है. हालांकि बाबूजी कहते हैं कि वो घर बेचकर उसमें से उसका हिस्सा दे देगा. वनराज इस बात से सहमत नहीं होता. वो कहता है कि अनुपमा, अनुज की पत्नी है और वो इस वजह से उसका कोई हक घर पर नहीं है. अनुपमा पेपर्स पर साइन करने से मना कर देती है. वनराज इस बात पर काफी गुस्सा हो जाता है.

अनुपमा ने रखी वनराज के पास ये शर्त
अनुपमा पेपर्स साइन करने से पहले वनराज के पास अपनी शर्त रखती है. अनुपमा कहती है कि अगर उसे उसका साइन चाहिए तो उसे उसकी सारी शर्त पूरी करनी होगी. अनुपमा घर का सबसे बड़ा हिस्सा बाबूजी और बा के लिए मांगती है. उसके बाद वो एक हिस्सा डिंपी को देने के लिए कहती है. अनु उससे पेपर्स तैयार करने के लिए कहती है. वो वनराज से कहती है जब पेपर्स तैयार हो जाएंगे, तब वो एनओसी पर साइन करेगी. ये सब सुनकर पाखी और तोशू उसे चालाक कहती है. वहीं, डिंपी, अनुपमा को बताती है कि उसका सुपरस्टार शेफ के लिए सेलिक्शन हो गया है. इस बात से वनराज, पाखी, तोशू उसका मजाक बनाते है और पीठे हटने के लिए कहते है.

Anupama Today Episode: अनुपमा से प्यार कर बैठा यशदीप, बीजी के सामने कही अपने दिल की बात, अब क्या करेगा अनुज

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.