Anupama: बिग बॉस 17 का ऑफर मिलते ही इस किरदार ने शो को कहा अलविदा! अनुपमा फिर पड़ जाएगी अकेली

6

Anupama: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा का क्रेज दर्शकों में धीरे-धीरे कम होता जा रहा है. ये हम नहीं, टीआरपी रिपोर्ट कह रही है. अनुपमा कई महीनों से टीआरपी लिस्ट में नंबर एक पर था, लेकिन अब ये चौथे नंबर पर आ गिरा है. समर की मौत वाला ट्रैक दर्शकों को कुछ ज्यादा पसंद नहीं आई और अब मेकर्स इसमें नये-नये ट्विस्ट लेकर आ रहे हैं. हालांकि कुछ भी काम आता नहीं दिख रहा है. हाल ही में तपिश की एंट्री हुई है, जो डांस अकादमी में काम कर रहा है. उसे समर और डिंपी के बारे में पता है. उसे मालूम है कि डिंपी मां बनने वाली है. तपिश का रोल कुंवर अमरजीत सिंह निभा रहे हैं. उन्होंने सलमान खान के शो बिग बॉस 17 को लेकर बड़ी बात कही है.

कुंवर अमरजीत सिंह को मिला बिग बॉस 17 का ऑफर?

अनुपमा में कुंवर अमरजीत सिंह की एंट्री हो चुकी है. भले ही वो एक्टिंग की दुनिया में इन दिनों काम कर रहे है, लेकिन उनकी लोकप्रियता रियलिटी शो “डांस इंडिया डांस सीजन 2” में भाग लेने के बाद हुई थी. अनुपमा से पहले वो शो दिल दोस्ती डांस में नजर आए थे. इसके अलावा वो डेयर 2 डांस और नामकरण जैसे शो में दिख चुके है. टेली चक्कर से बातचीत में उनसे पूछा क्या आपको रियलिटी शो बिग बॉस करने का ऑफर मिला? इसपर अमरजीत ने कहा, इस सीजन के लिए मैंने शो के मेकर्स के साथ मीटिंग की और पिछले सीजन के लिए भी. मुझे नहीं लगता कि मैं शो के लिए फिट हूं और मैं व्यक्तिगत रूप से सोचता हूं कि मैं बिग बॉस नहीं करना चाहता क्योंकि मैं शो से डरता हूं.

अमरजीत ने कही ये बात

अमरजीत ने आगे कहा, मुझे नहीं लगता कि मैं इसके साथ आने वाले दबाव को संभाल सकता हूं. चाहे अच्छी हो या बुरी, मैंने अपनी छवि को अच्छे से संभाला है और मेरे लिए यह हमेशा लोकप्रियता हासिल करने के लिए रहा है. मैं कुछ नहीं कर सकता और मुझे नहीं लगता कि मैं भविष्य में शो करना चाहूंगा. शो बनाने वाले निर्माताओं और प्रतियोगियों को शुभकामनाएं, लेकिन मेरे लिए यह पूरी तरह से ‘नहीं’ है. एक्टर ने शो को लेकर कहा, बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसे मैं देखना पसंद करता हूं लेकिन मैं इस शो को करने से डरता हूं. अगर किसी परिस्थिति में मुझे कुछ करना पड़े और बाद में पछताना पड़े तो क्या होगा. मैं इस तरह कैसे बोल सकता हूं या गाली कैसे दे सकता हूं, क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि शो में जनता आपको कैसे स्वीकार करेगी. तो शायद, मैं उन सबका सामना नहीं कर पाऊंगा इसलिए मैं अपने लिए डरा हुआ हूं.

कुंवर अमरजीत सिंह को तपिश का रोल अनुपमा में कैसे मिला था. इसे लेकर उन्होंने कहा था, मुझे याद है जब मैं अपने घर में विश्व कप मैच देख रहा था तो मुझे एक फोन आया और अचानक मुझे प्रोडक्शन से फोन आया कि उनके पास कुछ आने वाला है और यदि मैं उपलब्ध हूं. उसके बाद मैं उनके ऑफिस गया. अगले दिन मुझे मेरी लाइनें मिल गईं, मौके पर ही हमने ऑडिशन दिया और ऑडिशन के तुरंत बाद उन्होंने मुझसे बदलावों और कहानी के बारे में बात की.

अनुपमा का लेटेस्ट ट्रैक

अनुपमा के आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि तपिश का कहना है कि वह यहां अकादमी की चाबियां लेने आए हैं. डिंपी का कहना है कि बा के ठीक होने तक अकादमी कुछ दिनों के लिए बंद रहेगी. अनुज, अनुपमा से कहता है कि अगर तुम इधर-उधर घूमोगे तो तुम अस्वस्थ हो जाओगे, इसलिए मैंने तुम्हारी दुविधा खत्म करने का फैसला लिया है. बा और बाबूजी को वो अपने घर लेकर आ जाता है. उन्हें देखकर अनुपमा काफी खुश हो जाती है. अनुज उसे बताता है कि उसने बा और बाबूजी को उसका नाम लेकर मनाया है. बा बताती है कि उसने पिछली बार जो कुछ भी किया था, अनुज कहता है कि सब कुछ भूल गए हैं. बाबूजी, अनुज से कहता है कि वो यहां नहीं रह सकते, लेकिन अनुज कहता है कि बुजुर्ग आशीर्वाद होते हैं, जिनसे घर चमकता है, घर को संभालने के लिए अब तीन बुजुर्ग हैं. मालती देवी कहती हैं कि मैंने सोचा था कि अनुपमा ऐसा करेगी, लेकिन अनुज ने ऐसा किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.