Anupama: माया के बाद अनुपमा की लाइफ में नये विलेन की हुई एंट्री, होगा ये खतरनाक मकसद

75

Anupama Upcoming Twist: रूपाली गांगुली के शो अनुपमा के लेटेस्ट ट्रैक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. लेटेस्ट ट्रैक में हम देखते हैं कि माया अब पूरी तरह बदल चुकी है और उसने अब अनुपमा से बदला लेने का ख्याल अपने मन से निकाल दिया है. शो के आने वाले ट्रैक में हम देखेंगे कि माया अनु से माफी मांगेगी और अपनी सारी गलतियां स्वीकार करेगी. फिर जैसे ही एक ट्रक अनुपमा को टक्कर मारने वाला होता है, माया अनु को बचाने के लिए कूद जाएगी, और इस हादसे में माया की मौत हो जाती है.

बरखा लाएगी अनुपमा के जीवन में परेशानियां

स्टारप्लस के फेवरेट शो अनुपमा का एक नया प्रोमो इंटरनेट पर आ गया है, जिसमें शाह और कपाड़िया परिवार के सदस्यों को माया की मौत पर शोक मनाते देखा जा सकता है. बरखा इस समय में अनुपमा को टॉर्चर करने का सोचती है. वह कहती है कि छोटी अनु की रियल मां अब इस दुनिया में नहीं रही. जबकि दूसरी अमेरिका जा रही है. लगता है छोटी अनु की किस्मत में लिखा ही नहीं है कि उसे मां का प्यार मिले. अनुपमा ये बात सुनकर टूट जाती है और अपने अमेरिका जाने की बात फिर से सोचती है.

अनुपमा चली जाएगी अमेरिका

दूसरी ओर, वनराज अनुपमा को सलाह देता है कि उसे अपने और अपने सपनों के बीच किसी को नहीं आने देना चाहिए और उसे अमेरिका जरूर जाना चाहिए. अनुज कपाड़िया यह सब सुन रहे हैं और अनुपमा के सपनों को किसी तरह साकार करने की योजना बना रहे हैं. एक अन्य प्रोमो में, हम देखते हैं कि अनुपमा अमेरिका जाने के लिए एयरपोर्ट पर पहुंचती है. छोटी अनु अनुज से रिक्वेस्ट करती है कि वह अनुपमा को बुलाए और उन्हें रुकने के लिए कहे. हालांकि आगे क्या होगा, अनुपमा जाएगी या फिर अनुज के साथ अपनी बेटी की परवरिश करेगी. ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.