Anupama: अनुपमा के बापूजी के बाद इस किरदार ने शो को कहा अलविदा! हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट

16

Anupama: टीवी शो अनुपमा भले ही अभी टीआरपी में नंबर एक पर नहीं है, लेकिन इसकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है. सीरियल में रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे, गौरव खन्ना अहम किरदार निभा रहे हैं. शो ने सभी कलाकारों को खूब नाम और शोहरत दिलाई है. इनके अलावा शो के अन्य सदस्य की भी पहचान आज घर-घर ह. हाल ही में शो में लीप आया है और धीरे-धीरे इसके पुराने सदस्य इसे छोड़ रहे हैं. लेटेस्ट रिपोर्ट से पता चलता है कि अरविंद वैद्य अब शो की शूटिंग नहीं करेंगे. अरविंद, वनराज के पिता के रोल में है. इस बीच राखी दवे यानी तस्नीम नेरुरकर को लेकर खबर आ रही है.

अनुपमा में अब नहीं दिखती है ये किरदार

अनुपमा में अरविंद वैद्य, वनराज के बापूजी के किरदार में दिखे है. वनराज से तलाक के बाद अनुपमा का रिश्ता उसके बापूजी से नहीं टूटा. दोनों बाप-बेटी का रिश्ता शो में शेयर करते है. वहीं, अरविंद ने पेसमेकर लगाने के लिए इलाज कराया है. ऐसे में डॉक्टर ने उन्हें कुछ दिनों तक आराम करने की सलाह दी है और शूटिंग से बचने के लिए कहा है. वहीं, शो में राखी दवे, किंजल की मां और तोशू की सास के रोल में दिखती थी. हालांकि एक लंबे समय से वो सीरियल में नजर नहीं आ रही है.

अनुपमा से बात करते हुए तस्नीम नेरुरकर ने कही ये बात

टेलीटक्कर से बात करते हुए तस्नीम नेरुरकर ने अनुपमा से अपने जुड़ाव को लेकर कहा, “अनुपमा के लिए शूटिंग करने का मेरा अनुभव शानदार रहा है. शो में लीप आ गया है और मुझे यकीन है कि यह बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगा. बता दें कि कुछ समय पहले उन्होंने शो छोड़ने पर कहा था कि, मैंने अनुपमा नहीं छोड़ा है. जब स्टोरी में मेरे कैरेक्टर की जरूरत होगी तो मैं जरूर नजर आउंगी. अगर मैं कुछ करना चाहती हूं तो मेरी टीम ने मुझे हरी झंडी दे दी है. मैं केवल वही प्रोजेक्ट हाथ में लूंगा जो मुझे वास्तव में पसंद आएगा. मैं ऑफर्स के लिए तैयार हूं. तस्नीम ने अगले प्रोजेक्ट को लेकर बताया कि, मैंने पॉजिटिव भूमिकाएं भी की हैं और अब मैं कुछ ऐसा करना चाहती हूं जो एक अभिनेता के रूप में मुझे उत्साहित करे. मैं टीवी शो करने के लिए भी तैयार हूं लेकिन मैं अपने किरदारों को दोहराने नहीं जा रही हूं. भले ही यह नेगेटिव रोल हो, लेकिन पहले वाले रोल से ये अलग होना चाहिए.

अनुपमा में आया पांच साल का लीप

अनुपमा की बात करें तो शो में पांच साल का लीप आया है. शो की कहानी में जबरदस्त बदलाव आया है. अनु और अनुज कपाड़िया अब तलाकशुदा हैं. वे अलग रह रहे हैं और छोटी अनु अनुज के साथ है. अनुपमा एक नई शुरुआत के लिए अमेरिका चली गई हैं. हालांकि, उनकी यात्रा संघर्ष से शुरू होती है, क्योंकि उसका सामान चोरी हो जाता है. किसी तरह उसे एक रेस्टोरेंट में काम मिल जाता है. वहीं, अनुज एक बड़े बिजनेसमैन हैं. उनकी जिंदगी में श्रुति नाम की एक लड़की आई है, जो उनकी बेटी की देखभाल में उनकी मदद कर रही है. फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि अनुज और अनुपमा जल्द ही आमने-सामने होंगे, लेकिन कुछ फैंस ऐसे भी हैं, जो चाहते हैं कि ये दोनों बिना किसी परेशानी के अपनी-अपनी जिंदगी जिएं.

अबतक आपने क्या देखा अनुपमा में

अनुपमा के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि अनुज भगवान की पूजा करता है और कहता है कि छोटी अनु को कम गुस्सा आए. अनुज कहता है कि छोटी अनु ने अपने बचपन में काफी कुछ देखा है. वहीं, डिम्पी, तपिश से मिलती है और उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि वनराज आने वाला होता है. टीटू उसे रोकता है और कहता है कि तुमने कहा था कि हम दोस्त बनेंगे, लेकिन तुमने मुझे फोन नहीं किया और मेरी कॉल नहीं उठाई. डिंपी कहता है कि उसे उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना. तपिश कहता है कि वो उसे पांच साल से कॉल और मैसेज कर रहा है, लेकिन उसने जवाब नहीं दिया. वहीं, यशपाल रेस्तरां में आता है और सोचता है कि सब कुछ पुराना है, लेकिन कुछ नया जैसा लग रहा है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.