Rituraj Singh Death: अनुपमा फेम एक्टर ऋतुराज सिंह का निधन

6

rituraj

Rituraj Singh Death: टीवी इंडस्ट्री से बहुत बड़ी खबर आ रही है. पॉपुलर टीवी एक्टर ऋतुराज के सिंह अब हमारे बीच नहीं रहे. एक्टर ने 59 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋतुराज ने 19 फरवरी को आखिरी सांस ली. इन दिनों एक्टर स्टार प्लस के सुपरहिट सीरियल अनुपमा में नजर आ रहे थे. वो विक्रम के किरदार में थे. उनके निधन की खबर जानकर फैंस और उनके को-स्टार काफी सदमे में है.

ऋतुराज के सिंह का निधन
ऋतुराज के सिंह का कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया. ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट की मानें तो, ऋतुराज पैंक्रियाटिक संबंधी किसी बीमारी से पीड़ित थे. हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिवंगत अभिनेता के अच्छे दोस्त अमित बहल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की. अमित ने बताया कि, “हां उनका निधन कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ.” अमित ने बताया कि कुछ समय पहले ही ऋतुराज को पेनक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया था. जिसके बाद वो घर लौट आए थे, लेकिन उन्हें हृदय संबंधी कुछ जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया.

ऋतुराज सीरियल अनुपमा में आ रहे थे नजर
ऋतुराज के सिंह इन दिनों रूपाली गांगुली अभिनीत सीरियल में विक्रम की भूमिका में नजर आ रहे थे. यशपाल, अनुपमा को रेस्टोरेंट में काम करने का मौका देता है. लीप के बाद ही विक्रम की एंट्री हुआ थी, जहां उसकी मुलाकात अनुपमा से अमेरिका में हुई थी. हालांकि कुछ समय से यशपाल शो से गायब दिखे थे. अब जब उनके निधन की बात फैंस को बता चलेगी तो उनके चाहने वालों का दिल टूट जाएगा. अनुपमा के अलावा एक्टर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है, त्रिदेवियां, दीया और बाती हम और कई सीरियल्स में काम किया था. उन्होंने कई लोकप्रिय वेब शो और फिल्मों में भी काम किया था.

अरशद वारसी ने किया ट्वीट
बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने ऋतुराज के सिंह के निधन पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराज का निधन हो गया. हम एक ही इमारत में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे. एक दोस्त और एक महान अभिनेता को खो दिया…”

Also Read: Anupama: सुम्बुल तौकीर की को-स्टार लेगी सीरियल में एंट्री, अनुज- अनुपमा की जिंदगी में आएगा नया तूफान

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.