Anupama: कौन है समर का कातिल? इस शख्स की वजह से गई अनुपमा के बेटे की जान, सामने आया बड़ा सच

70

Anupama 30 September Episode Written Update: लोकप्रिय शो अनुपमा में दिलचस्प ट्विस्ट आ गया है. मेकर्स दर्शकों को शो से बांधे रखने के लिए नया प्लॉट लेकर आए है. कुछ समय पहले जारी किए गए प्रोमो में समर की मौत दिखाई गई है. समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को ठहराया जाता है. डिंपी ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की तो पूरा परिवार बेहद खुश हुआ. इस खुशी का जश्न मनाने के लिए अनुज, वनराज और शाह परिवार के कुछ सदस्य बाहर गए. जब वो वापस लौटे तो समर की डेड बॉडी साथ में आती है. इसे देखकर अनुपमा काफी शॉक्ड हो जाती है. उसे कुछ समझ नहीं आता है. वनराज समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को ठहराता है. अनुज इसपर कुछ नहीं कहता है और चुपचाप सब सुनता रहता है. ऐसे में समर की मौत कैसे होगी, इस बारे में दर्शक जानने के लिए बेताब है. समर की मौत की वजह सामने आ गई है, जिसे आपको हम बताते है.

पिता बनने की खुशी है समर को

अनुपमा में समर शो में एक प्रिय किरदार रहा है, जिसे सबसे पहले पारस कलनावत ने निभाया था. सागर पारेख ने उन्हें रिप्लेस किया था. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर पिता बनने की बात से काफी खुश है. समर वनराज के पास जाता है और कहता है कि मुझे आपसे बहुत शिकायतें थीं, लेकिन जब मैं अब खुद पिता बन रहा हूं तो मुझे पता चल रहा है कि आप मेरी बहुत फ्रिक करते थे. वह कहता है कि उसके बच्चे में सभी के गुण हों. अनुपमा कहती है कि हम उसके साथ रहेंगे. समर कहता है कि आप सभी को अहमदाबाद से बाहर ले जाना मेरा सपना है, कहता है कि उसके पास अभी पैसे नहीं हैं. वहीं, घर के सारे मेल सदस्य इस खुशी का जश्न मनाने के लिए बाहर जाते है. समर कहता है मैं चला जाऊंगा. अनुपमा उससे यह कहने के लिए कहती है कि वह वापस आएगा. वह कहता है कि मैं पार्टी के लिए जा रहा हूं.

कौन है समर का कातिल?

समर, वनराज, तोशू और अनुज क्लब जाते है. वहां वो जिस टेबल पर बैठते है, वो किसी सोनू नाम के शख्स के नाम से बुक होता है. सोनू के पास गन होता है और वो अपने दोस्तों के साथ अंदर क्लब में आता है. सोनू टेबल पर आता है और वनराज, अनुज और अन्य को कहीं और पार्टी करने के लिए कहता है. अनुज कहता है कि मैनेजर ने उसे टेबल दी है और इसपर सोनू कहता है कि उसे नहीं पता कि वो आज आएगा. जिसके बाद अनुज और वो लोग टेबल चेंज कर लेते है. हालांकि वो सोनू और उसकी गैंग अनुज, वनराज और तोशू से भिड़ जाते है. जिसके बाद वो गुंडे अनुज पर गोली चला देते है. इस बीच समर आ जाता है बीच में और उसे गोली लग जाती है. जिसके बाद समर की मौत हो जाती है.

डिंपी बन जाएगी विलेन

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि समर की मौत के बाद डिंपी का गर्भपात हो जाएगा और वह अनुपमा और अनुज से बदला लेने की कसम खाएगी. डिंपी अपने बच्चे और पति को खोने के लिए उन्हें दोषी ठहराएगी. अनुपमा के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि समर पिता बनने को लेकर काफी खुश है. अनुपमा वनराज से कहती है कि समर बहुत खुश है, उसने पहले कभी उसे खुश नहीं देखा. वनराज का कहना है कि वह पहले पिता नहीं बने. समर कहता है कि वो काफी लकी है कि उसे सभी रिश्ते और माता-पिता मिले. वह कहता है कि मेरे माता-पिता इस दुनिया के सबसे अच्छे माता-पिता हैं, और मेरी मम्मी बहुत प्यारी और देखभाल करने वाली हैं. समर अपनी मां को साथ देने के लिए थैंक्यू कहता है. वो कहता है कि मैं आपसे प्यार करता हूं मम्मी. आप मेरी दोस्त हो, मेरा साथ हमेशा देती है. ये कहते हुए काफी इमोशनल हो जाता है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.