Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे हुई घर से बेघर, सीजन 17 की ट्रॉफी जीतने का सफर रह गया अधूरा

5

बिग बॉस 17 अपने जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न से लगातार दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है. आज ग्रैंड फिनाले शुरू हो चुका है. जहां भारती सिंह, उनके पति हर्ष और कृष्णा अभिषेक ने कंटेस्टेंट को खूब रोस्ट किया. बात करें प्राइज मनी की तो आज जो भी विजेता बनेगा उसे ट्रॉफी के साथ-साथ लगभग 30-40 लाख रुपये मिलने की उम्मीद है. इस बार की ट्रॉफी पूरी तरह से शो की थीम, “दिल दिमाग, दम” का प्रतिनिधित्व करती है. जहां मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अरुण महाशेट्टी ने टॉप 5 अपनी जगह बनाई थी. लेकिन अरुण सबसे पहले घर से एलिमिनेट हो गए. अब अंकिता लोखंडे का भी नाम इसमें जुड़ गया है.

बिग बॉस से अंकिता लोखंडे का सफर हुआ खत्म

बिग बॉस 17 को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थी कि अंकिता लोखंडे और मुनव्वर फारुकी में से कोई एक विनर बनेगा. लेकिन अब खबर आई है कि अंकिता घर से बेघर हो गई हैं. जी हां वह चौथे रैंक पर आई है. ये खबर वाकई उनके फैंस के लिए काफी शॉकिंग है. बिग बॉस खबरी की रिपोर्ट की मानें तो अरुण के बाद पवित्र रिश्ता अभिनेत्री एलिमिनेटे हो गई.

अंकिता लोखंडे की बिग बॉस जर्नी

बिग बॉस 17 में अपने पति विक्की जैन के साथ काफी जोश के साथ एंट्री करने वाली अंकिता लोखंडे ने घर में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं. अपने ‘दिल’ के साथ गेम खेलने से लेकर अपने लिए स्टैंड लेने के अधिकार के लिए लड़ने तक, अंकिता बिग बॉस 17 के खिताब के लिए लड़ने वाले टॉप 5 प्रतियोगियों में रही. एक्ट्रेस की जर्नी काफी उतार-चढ़ाव भरी रही. फैमिली वीक के दौरान विक्की और अंकिता की मां घर में आईं. विक्की की मां ने अंकिता को थेरेपी रूम में बुलाया था, जहां उसने विक्की को लात मारने के लिए अंकिता का विरोध किया था. उन्होंने खुलासा किया, “जिस दिन तुमने लाट मारी थी, पापा ने तुम्हें नहीं बुलाया था, मम्मी को फोन किया था. उन्होंने पूछा तुम अपने पति को ऐसे ही लाट मारती थी.” अंकिता ने जवाब दिया, “मम्मी को फोन करने की क्या जरूरत थी. मेरे पापा की मौत हुई है मम्मा, आप मेरे मम्मी पापा को मत.” कृपया बोलो.” विक्की की मां ने यह भी कहा कि वे विक्की और अंकिता की शादी के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थे.

अंकिता का कई लोगों से हुआ झगड़ा

पूरे सीजन में अंकिता और विक्की लगभग हर दूसरे दिन अपने बड़े झगड़ों के लिए सुर्खियां बटोरते रहे. विक्की द्वारा पत्नी अंकिता के बारे में ‘इनवेस्टमेंट’ कमेंट करने से लेकर पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री को अपना आपा खोने और पति विक्की को लात मारने तक, दोनों को काफी लड़ते हुए देखा गया. पिछले कुछ हफ्तों में, अंकिता को ‘ब्रेक लेने’, ‘चीजों को बंद करने’ और भी बहुत कुछ के बारे में बात करते देखा गया था. अंकिता को यह कहते हुए सुना गया, “मुझे नहीं रखना कुछ आब तेरे साथ, शो के बाद मैं एक फैसला लेने वाली हूं.”

अंकिता को मुनव्वर के रुप में मिला दोस्त

अंकिता को मुनव्वर फारुकी के रूप में एक भाई मिला और वह कई चरणों में उनके लिए खड़ी रहीं. अंकिता मुनव्वर को प्यार से ‘मुन्ना’ बुलाती थीं. विक्की को अंकिता की मुनव्वर से दोस्ती बिल्कुल पसंद नहीं थी, लेकिन एक टास्क में अंकिता ने विक्की की जगह मुनव्वर को चुना और उन्हें ‘फालतू’ कहा. अंकिता ने पूरे समय मुनव्वर से अपनी दोस्ती बरकरार रखी, हालांकि गेम के बाद में अंकिता ने मुनव्वर से अपनी दोस्ती तोड़ दी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.