कास्टिंग काउच का शिकार हुई थीं Ankita Lokhande

8

ankita

Ankita Lokhande: टीवी की पॉपुलर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन-दिनों अपने पति विक्की जैन संग क्वॉलिटी टाइम बिता रही हैं. हाल ही में उन्हें सलमान खान के रियालिटी शो बिग बॉस 17 में देखा गया था. जहां उन्होंने अपनी जबरदस्त गेम प्लान से दर्शकों का दिल जीत लिया. अब अभिनेत्री ने अपने कास्टिंग काउच के अनुभव के बारे में खुलासा किया. अंकिता ने बताया कि एक फिल्म के लिए ऑडिशन देने के बाद वह कितनी परेशान हो गई थी और फिल्म इंडस्ट्री न जाने का फैसला किया था.

कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी अंकिता लोखंडे
Hauterrfly के साथ एक इंटरव्यू में, अंकिता लोखंडे ने शेयर किया कि जब वह फिल्म के लिए साइनिंग अमाउंट लेने गई तो उनसे कहा गया कि उन्हें “निर्माता के साथ कॉम्प्रोमाइज होगा”. अंकिता ने कहा, “एक साउथ फिल्म के लिए बॉम्बे में मेरे साथ ऐसा हुआ… मुझे फोन आया, ‘आपका सलेक्शन हो गया है’. मैंने ऑडिशन दिया था, मैंने कहा, ‘ठीक है, मैं आ रही हूं.’ मुझे जाना है और सिर्फ साइन करना है. मैंने अपनी मां से कहा, ‘मैं फिल्म साइन करने जा रही हूं… मुझे साइनिंग अमाउंट मिल जाएगा. हालांकि, मैं असमंजस में थी कि यह इतनी आसानी से कैसे हो गया, मेरी किस्मत इतनी अच्छी नहीं है. जब मैं वहां गई, तो मुझे कमरे के अंदर अकेले बुलाया गया, जबकि मेरे साथ वाले को बाहर इंतजार करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा, ‘आपको समझौता करना होगा.’ मैं उस समय सिर्फ 19 साल की थी. तभी मेरी हीरोइन बनना है वाला फेज चल रहा था.”

अंकिता लोखंडे कभी नहीं करना चाहती थी फिल्में
अंकिता लोखंडे ने शेयर किया कि उन्होंने ”समझदारी से खेला” और पूछा, ”’कैसा समझौता?” क्या आप चाहते हैं कि मैं आपके निर्माताओं, फाइनेंसरों के साथ एक पार्टी में जाऊं?’ एक्ट्रेस ने बोला, मुझे ये सुनने को न मिले कि वे क्या कहने वाले थे. फिर उन्होंने कहा, ‘तुम्हें प्रोड्यूसर के साथ सोना होगा.’ मैंने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि आपके निर्माता को प्रतिभा की जरूरत है, उन्हें सिर्फ सोने के लिए एक लड़की की जरूरत है, और मैं उनमें से नहीं हूं. और मैं बस चला गई.’ एक्ट्रेस ने कहा, तब उन्होंने कहा कि मैं कोशिश करता हूं अगर कुछ हो पाता है, तो मैंने बस कहा कि अब मुझे आपकी फिल्म करने में कोई दिलचस्पी नहीं है… मेरा काम हो गया है, मुझे अपने बारे में इतनी निराशा महसूस हुई कि, ‘कोई मुझसे ऐसा कैसे पूछ सकता है? उस दिन मैंने तय कर लिया कि मैं फिल्में नहीं करूंगी, मुझे फिल्में नहीं करनी हैं. यह गंदा है.”

Read Also- Ankita Lokhande ने पति विक्की जैन संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारा रिश्ता इतना ज्यादा…

अंकिता लोखंडे का फिल्मी करियर
अंकिता लोखंडे ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी (2019) से की. तब उन्होंने बागी 3 (2020) में अभिनय किया है. वह आने वाली फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा के साथ भी नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन और सह-लेखन उत्कर्ष नैथानी के साथ रणदीप ने किया है. अंकिता ने एकता कपूर की पवित्र रिश्ता (2009-2014) से टेलीविजन में अपनी शुरुआत की. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अर्चना देशमुख की भूमिका निभाई.

अंकिता लोखंडे ने कई सीरियल्स में किया है काम
उन्होंने झलक दिखला जा 4 और कॉमेडी सर्कस का नया दौर में भाग लिया. उन्होंने सचिन श्रॉफ के साथ एक थी नायका के लिए दो एपिसोड किए. अभिनेत्री ने 2021 से 2022 तक शाहीर शेख के साथ वेब सीरीज पवित्र रिश्ता: इट्स नेवर टू लेट में अर्चना देशमुख के रूप में अपनी भूमिका दोहराई. फरवरी 2022 में, उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ स्मार्ट जोड़ी में भाग लिया और जीता. 2023 में, उन्होंने रियलिटी शो बिग बॉस 17 में भाग लिया, जहां वह तीसरी रनर-अप रहीं.

Read Also- Ankita Lokhande ने पति विक्की जैन संग तलाक की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- हमारा रिश्ता इतना ज्यादा…

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.