Animal Trailer Review: खूंखार एनिमल बनकर रणबीर कपूर ने किया जबरदस्त एक्शन, दर्शकों का रिव्यू आया सामने

19

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और अनिल कपूर सहित शानदार कलाकारों वाली बहुप्रतीक्षित संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. आज फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर जारी किया गया. जिसमें रणबीर कपूर खूंखार अंदाज में दिखाई दिए. वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे रणबीर के किरदार का लगाव उसे एक गैंगस्टर बनने की राह पर ले जाता है, और अंततः उसका सामना बॉबी देओल द्वारा निभाए गए अपने दुश्मन से होता है. इससे यह भी पता चलता है कि अनिल कपूर फिल्म में रणबीर के पिता की भूमिका निभाएंगे. दूसरी ओर, रश्मिका मंदाना रणबीर की प्रेमिका होंगी.

एनिमल का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रेलर की शुरुआत रणबीर कपूर और अनिल कपूर के किरदारों के अतीत की यादों को ताजा करने के अभिनय से होती है. जिसमें रणबीर कहते हैं कि मैं इसमें पापा बनूंगा और आप बेटा बनना. एक्टिंग के दौरान रणबीर दिखाते हैं कि कैसे उन्हें बचपन में इग्नोर किया जाता था. जैसे-जैसे साल बीतते हैं, रणबीर का कैरेक्टर अभिनय करना शुरू कर देता है, जो उसके माता-पिता के लिए चिंता का विषय है. अपने पिता पर हमला होने के बाद, रणबीर का किरदार अपने परिवार का साथ कभी नहीं छोड़ने की कसम खाता है और बदला लेना जारी रखता है. ये एक्शन थ्रिलर आपके रौंगटे खड़े कर देगा और इसमें रणबीर और विलेन बने बॉबी देओल ने अपनी दमदार एक्टिंग से सबको मंत्रमुग्ध कर दिया है.

एनिमल के ट्रेलर को फैंस कर रहे पसंद

इधर ट्रेलर को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ”मैं समझता हूं कि रणबीर कपूर स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद क्यों डर गए थे क्योंकि वह सचमुच #AnimalTrailer पर मेरी पहली प्रतिक्रिया थी…जबरदस्त एक्टिंग के साथ मास्टरपीस फिल्म…थियेटर में जरूर सारे रिकॉर्ड को तोड़ देगी.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, ”इस सीन से ऐसा महसूस होता है, जैसे जानवर ही असली विलेन है और उसने अभी-अभी बॉबी के मंगेतर का वध किया है या कुछ और… #AnimalTrailer.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ”यह पागलपन भरी चीज़ है. संदीप रेड्डी वांगा हिंसा को अगले स्तर पर ले गए हैं। #एनिमलट्रेलर में प्रत्येक फ्रेम और दृश्य उच्च पुरुष टेस्टोस्टेरोन के साथ सामूहिक और युवा अपील है.” एक प्रशंसक ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकता.”

एनिमल के बारें में

यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. एनिमल 11 अगस्त, 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट-प्रोडक्शन का काम लंबित होने के कारण इसे आगे बढ़ा दिया गया. एनिमल की आधिकारिक घोषणा टी-सीरीज़ द्वारा 1 जनवरी, 2021 को एक वीडियो के साथ की गई थी, जिसमें अभिनेता रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा कलाकार थे और निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा थे. कुछ दिनों बाद तृप्ति डिमरी के भी फिल्म में अभिनय करने की खबर आई. मार्च 2022 में, यह बताया गया कि रश्मिका मंदाना ने परिणीति चोपड़ा की जगह ले ली, क्योंकि उन्होंने एनिमल के बजाय इम्तियाज अली की चमकीला को चुना. रणबीर की पत्नी गीतांजलि का किरदार निभाने के लिए रश्मिका को चुना गया है.

रणबीर के वर्क फ्रंट के बारे में

श्रद्धा कपूर के साथ ब्लॉकबस्टर तू झूठी मैं मक्कार के बाद यह रणबीर कपूर की साल की दूसरी फिल्म है. रणबीर नितेश तिवारी की रामायण में साईं पल्लवी के साथ-साथ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र के सीक्वल में भी दिखाई देंगे. इससे पहले, रणबीर ने प्रशंसकों के साथ ज़ूम चैट में ‘एनिमल’ में निभाए जा रहे किरदार के बारे में बात की थी और कहा था कि यह उनके द्वारा ऑनस्क्रीन निभाए गए सबसे गहरे किरदारों में से एक है.

रणबीर कपूर ने एनिमल को लेकर की ये बात

उन्होंने कहा, “संदीप के साथ काम करना मेरे लिए एक समृद्ध अनुभव रहा है.” अभिनेता क्योंकि वह बहुत मौलिक हैं. उनकी फिल्मों में कुछ भी संदर्भित नहीं है. मैं ‘एनिमल’ में जो कुछ भी कर रहा था वह बहुत नया था. यह मेरे द्वारा की गई सबसे डार्क फिल्म है, क्योंकि मैं इसमें किसी साइको किलर का किरदार नहीं निभा रहा हूं. यह सिर्फ चरित्र, उसका दिमाग और उसके काम करने का तरीका है। उसका मानस बहुत अंधकारमय है.” ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को विक्की कौशल की सैम बहादुर के साथ रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.