Animal OTT Release: सिर्फ कुछ दिन बाद ही ओटीटी पर रिलीज होगी एनिमल, थिएटर से लंबी होगी रणबीर कपूर की फिल्म

9
animal
Animal OTT Release

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म एनिमल ने सिनेमाघरों में एक तूफान ला दिया था. फिल्म को देखने के लिए दर्शकों की भीड़ सिनेमाघरों में लग गई थी.

Animal OTT Release

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी एनिमल 1 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. अब ये मूवी ओटीटी पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

animal news
Animal OTT Release

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर 550 करोड़ से ज्यादा कमाई कर के तहलका मचा दिया. फिल्म 26 जनवरी, 2024 को गणतंत्र दिवस पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. सिर्फ कुछ दिन ही इसके रिलीज होने में बच गए है.

Animal OTT Release

फिल्म ‘एनिमल’ कुछ नए फुटेज के साथ रिलीज होगी. ओटीटी रिलीज मूल नाटकीय रिलीज की तुलना में कुछ मिनट लंबी होगी. रन-टाइम थोड़ा लंबा है क्योंकि फिल्म में एक विस्तारित सीन शामिल है.

animal 12
Animal OTT Release

एनिमल का सिनेमाघरों में तीन घंटे 21 मिनट का रन-टाइम है. जबकि ओटीटी पर इसके संस्करण का रन-टाइम तीन घंटे 29 मिनट होगा. इसमें रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना के बीच एक सीन होगा, जिसे फिल्म से हटा दिया गया था.

Animal OTT Release

कुछ समय पहले एनिमल की सफलता का जश्न मनाया गया था, जिसमें में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी सहित फिल्म के कलाकार नजर आए थे. रणबीर पत्नी आलिया भट्ट, मां नीतू कपूर और ससुर महेश भट्ट के साथ सफलता समारोह में शामिल हुए थे.

animal 3
Animal OTT Release

वहीं, एनिमल के दूसरे पार्ट पर काम चल रहा है, जिसके नाम एनिमल पार्क है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार, निर्माताओं के करीबी एक विश्वसनीय सूत्र का दावा है कि “निर्माता एनिमल की सफलता को आगे बढ़ाने के लिए विभिन्न विचारों पर काम कर रहे हैं. बेशक एक सीक्वल है जो 2026 से पहले नहीं होगा.

Animal OTT Release

एनिमल में तृप्ति डिमरी ने जोया का रोल निभाया था, जो दर्शकों को काफी पसंद आया. चर्चा है कि फिल्म के दूसरे पार्ट में भी उनका एक अहम रोल होगा.

ranbir wedding
Animal OTT Release

रणबीर कपूर के अपकमिंग फिल्मों को लेकर बात करें तो वो नितेश तिवारी और रवि उध्यावर द्वारा निर्देशित आगामी ड्रामा फिल्म रामायण में नजर आएंगे. फिल्म को तीन भागों में रिलीज करने की योजना है और इसमें साई पल्लवी भी हैं.

Animal OTT Release

रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र 2 और ब्रह्मास्त्र 3 में भी दिखाई देंगे. बता दें कि ब्रह्मास्त्र ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.