Animal OTT Release Date: गणतंत्र दिवस पर रणबीर कपूर की एनिमल देगी दस्तक अभी नोट कर लें डेट

34
animal
Animal OTT Release Date

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स का ढेर सारा प्यार मिला.

Animal OTT Release Date

अब रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी फिल्म एनिमल कथित तौर पर जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने के लिए तैयार है. संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 2023 की सबसे सफल फिल्मों में से एक है

animal 14
Animal OTT Release Date

रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की मुख्य भूमिका वाली एनिमल ने वैश्विक स्तर पर 800 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की और रणबीर के करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई.

Animal OTT Release Date

हालांकि जिन लोगों ने अभी तक फिल्म को सिनेमाघरों में नहीं देखा है, वे इसके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालिया रिपोर्ट से पता चलता है कि फिल्म जनवरी 2024 के आखिरी सप्ताह में एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी.

animalk
Animal OTT Release Date

एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक यूजर ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एनिमल की रिलीज की तारीख का उल्लेख करते हुए एक पोस्ट साझा किया. उनके ट्वीट के मुताबिक, यह फिल्म 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Animal OTT Release Date

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय, शक्ति कपूर और प्रेम चोपड़ा भी हैं.

animal news
Animal OTT Release Date

यह फिल्म दिल्ली में एक बिजनेस मैग्नेट बलबीर के बेटे रणविजय पर आधारित है, जो अमेरिका चला गया, और अपने पिता पर हत्या के प्रयास के बाद वापस लौट आया. जिसके चलते रणविजय अपने पिता का बदला लेने के लिए मजबूर हो जाता है.

Animal OTT Release Date

एनिमल का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज, मुराद खेतानी के सिने 1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा किया गया है.

animal 4
Animal OTT Release Date

ईटाइम्स के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में, महेश भट्ट ने संदीप रेड्डी वांगा की तारीफ की. उन्होंने कहा, “संदीप का साहसी फिल्म निर्माण और रणबीर की जबरदस्त एक्टिंग ने सिनेमाई जादू पेश की है.”

Animal OTT Release Date

उन्होंने रणविजय सिंह के रूप में रणबीर कपूर के अभिनय की भी तारीफ की और कहा कि उनके एक्टिंग ने न केवल गहराई जोड़ी बल्कि एनिमल को रियल लाइफ में फील करने पर मजबूर कर दिया. महेश भट्ट ने फिल्म को एक अभूतपूर्व और अप्राप्य सिनेमाई जर्नी कहा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.