आंध्र प्रदेश : श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं

224

आंध्र प्रदेश : श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगी आग, किसी के हताहत होने की खबर नहीं
अंटारवेडी गांव में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगभग एक बजे आग लग गई थी और सुबह 3 बजे तक आग बुझा दी गई।

पूर्वी गोदावरी, एएनआइ। रविवार को तड़के सुबह पूर्वी गोदावरी जिले में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में आग लगने से हादसा हो गया है। हालांकि, इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

इसके बाद पुलिस और दमकल कर्मियों की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई थी और आग बुझाने का काम शुरू कर दिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है कि यहां आग कैसे लगी। पुलिस के अनुसार, अंटारवेडी गांव में श्री लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के रथ में लगभग एक बजे आग लग गई थी और सुबह 3 बजे तक आग बुझा दी गई।

सखीनीपेटल्ली के उप-निरीक्षक गोपालकृष्ण ने बताया, “इस घटना में किसी अन्य संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा है और ना ही किसी व्यक्ति को कोई नुकसान पहुंचा है क्योंकि रथ का शेड मंदिर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर था।” पुलिस फिलहाल आग के कारणों का पता लगाने में लगी है।

दिल्ली के केशवपुरम इलाके की फैक्ट्री में भीषण आग

बाहरी दिल्ली के केशवपुरम इलाके के लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित फैक्ट्री में शनिवार की रात भीषण आग लग गई। सूचना के बाद मौके पर दमकल केंद्र की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में जुटी है। हादसे में अब तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। लेकिन आशंका है कि शॉर्ट सर्किट हादसे की वजह हो सकती है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दमकल विभाग के अनुसार लॉरेंस रोड औद्योगिक क्षेत्र स्थित सी ब्लॉक की फैक्ट्री में रात करीब पौने दस बजे आग लगने की सूचना मिली थी। सूचना मिलते ही दमकल की गाड़ियों को मौके पर रवाना कर दिया गया है। फैक्ट्री में जूते आदि बनाए जाते हैं। फैक्ट्री के अंदर भारी मात्रा में गत्ते आदि रखे होने के कारण आग तेजी से फैल गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.