Anant Ambani and Radhika wedding: विवाह पूर्व समारोह में मुकेश अंबानी ने ग्रामीणों को दिया भोज

7

Anant Ambani and Radhika Merchant pre wedding

Anant Ambani and Radhika wedding: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में उद्योगपति मुकेश अंबानी ने जामनगर के गांववालों को खाना खिलाया. समारोह की शुरुआत जामनगर में रिलायंस टाउनशिप के पास जोगवाड गांव में अन्न सेवा के साथ शुरू हुए.

अंबानी फैमली ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा

समारोह में मुकेश अंबानी, अनंत अंबानी और अंबानी परिवार के अन्य सदस्यों ने ग्रामीणों को पारंपरिक गुजराती भोजन परोसा. अन्न सेवा में राधिका की नानी और माता-पिता वीरेन और शैला मर्चेंट ने भी हिस्सा लिया.

51 हजार ग्रामीणों को खिलाया जाएगा भोजन

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में शुरू हुए अन्न सेवा के तहत 51 हजार ग्रामीणों को भोजन कराया जाएगा. बताया जा रहा है कि यह कार्यक्रम कुछ दिनों तक जारी रहेगा.

डिज्नी, रिलायंस ने भारत में अपने मीडिया परिचालन के विलय की घोषणा की

वैश्विक मीडिया कंपनी वॉल्ट डिज्नी और उद्योगपति मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस इंडस्ट्रीज ने बुधवार को भारत में अपने मीडिया परिचालन का विलय करने की घोषणा की. इस विलय से 70,000 करोड़ रुपये की बड़ी मीडिया कंपनी अस्तित्व में आएगी. सौदा सफलतापूर्वक पूरा होने के बाद बनी कंपनी भारतीय मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र में सबसे बड़ी होगी. इसके पास कई भाषाओं में 100 से अधिक चैनल, दो प्रमुख ओटीटी मंच और देश भर में 75 करोड़ करोड़ दर्शक होंगे. संयुक्त इकाई में रिलायंस और उसकी सहायक इकाइयों की हिस्सेदारी 63.16 प्रतिशत होगी. दूसरी ओर डिज्नी के पास बाकी 36.84 प्रतिशत हिस्सेदारी रहेगी. रिलायंस ने ओटीटी कारोबार को बढ़ाने के लिए संयुक्त उद्यम में लगभग 11,500 करोड़ रुपये का निवेश करने पर भी सहमति जताई है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.