एक्टर नहीं इंडियन एयर फोर्स में जाना चाहते थे Amitabh Bachchan, जानें कैसे टूटा सपना, हो गए थे रिजेक्ट

3
big b
Amitabh Bachchan

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में 81 साल के हुए. एक्टर लोकप्रिय क्विज़-आधारित गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ को होस्ट कर रहे हैं. इस शो में बिग बी हॉटसीट पर बैठे कंटेस्टेंट के साथ कई मजेदार बातें करते हैं.

Amitabh Bachchan

अब कौन बनेगा करोड़पति 15 के हालिया एपिसोड में, अमिताभ बच्चन ने खुलासा किया है कि अभिनय में आगे बढ़ने से पहले वह भारतीय वायु सेना में शामिल होना चाहते थे, लेकिन ऐसा करने में असफल रहे.

AMITABH BACHACHN 1
Amitabh Bachchan

जब अमिताभ बच्चन ने प्रतियोगी जीतेंद्र कुमार से पूछा कि क्या वह हमेशा अकाउंटेंट बनना चाहते थे, तो जीतेंद्र ने जवाब दिया, “नहीं, मैं वास्तव में वायु सेना में जाना चाहता था. मैं एनडीए के लिए भी कई परीक्षाएं देने गया. मेरे एक दोस्त ने मुझसे कहा कि भले ही तुमने वायुसेना के लिए परीक्षा दी थी, लेकिन क्या यह सच है?”

Amitabh Bachchan

फिर मेगास्टार ने आगे कहा, “जब मैंने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी की, तो मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या करना है. मैं अपने परिवार के साथ दिल्ली में रहता था और पास में ही सेना के एक मेजर जनरल रहते थे. वह एक बार हमारे घर आए और मेरे पिता से मुझे भेजने के लिए कहा और उनसे कहा कि मैं सेना में एक बड़ा अधिकारी बनूंगा, लेकिन मैं वायु सेना में जाना चाहता था. लेकिन कुछ नहीं हुआ.

amitabh bachchan
Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन ने कहा, “जब मैं इंटरव्यू के लिए गया तो उन्होंने मुझे ये कहकर रिजेक्ट कर दिया कि मेरी टांगें बहुत लंबी हैं. मैं एयरफोर्स के लिए योग्य नहीं हो सकता.”

Amitabh Bachchan

‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है. आप इसे SonyLIV ऐप पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं. जहां तक ​​फॉर्मेट की बात है, तो शो में कुछ बदलाव हुए हैं.

kaun banega crorepati 14
Amitabh Bachchan

‘सुपर सैंडूक’ नाम की भी कोई चीज़ है, जो उम्मीदवारों को गेम शो के दौरान खोई हुई चीज़ों को वापस पाने की अनुमति देती है. शो में डबल डिप नामक एक और लाइफ लाइन भी जोड़ी गई है, जबकि अधिक दर्शकों की भागीदारी लाने के लिए देश का सवाल नामक तत्व भी शामिल किया गया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.