Ayodhya Ram Mandir: अमिताभ बच्चन समेत ये स्टार्स सज संवरकर पहुंचे अयोध्या, रणबीर कपूर ने पहनी धोती, VIDEO

10

Ayodhya Ram Mandir: अयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन आज होने वाला है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारी शुरू हो चुकी है, जिसका हर कोई दिल थाम कर इंतजार कर रहा है. प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर श्रीराम मंदिर सुगंधित फूलों और रंग-बिरंगी रोशनी से सज गई है. अयोध्या की हर गली राममय हो गयी है. इस प्रतिष्ठित और ऐतिहासिक समारोह में प्रमुख राजनेता, प्रमुख उद्योगपति, शीर्ष फिल्म सितारे, खिलाड़ी, न्यायाधीश और उच्च पुजारी शामिल होंगे. सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने बबेटे-अभिनेता अभिषेक बच्चन अयोध्या के लिए रवाना हो गए है. इसके अलावा आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल- कैटरीना कैफ को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

अमिताभ बच्चन पहुंचे अयोध्या

सोमवार को मुंबई के कलिना हवाई अड्डे पर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन को देखा गया. बिग बी ने सफेद कुर्ता, पैंट, बेज हाफ जैकेट, ग्रे मफलर और स्नीकर्स पहना हुआ था. उनके हाथ में एक किताब भी दिखा. वहीं, अभिषेक ने कैजुअल कपड़े पहने थे – एक हुडी और पैंट. वहीं, एयरपोर्ट पर एक्टर जैकी श्रॉफ भी नजर आए. एक्टर ने व्हाइट कुर्ता, पायजामा पहना हुआ था और हाथ में उनके एक पौधा भी दिखा.

रणबीर कपूर ने पहनी धोती

अभिनेता रणबीर कपूर, आलिया भट्ट भी अयोध्या के लिए रवाना हो गए है. रणबीर ने व्हाइट धोती-कुर्ता पहना था और क्रीम कलर का शॉल लिया था. जबकि आलिया ने फ़िरोजा साड़ी पहना था, जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थी. साथ ही उन्होंने अफने बालों को बन बनाया था और मिनिमल मेकअप किया था. वहीं, कैटरीना कैफ, विक्की कौशल भी प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे. कैटरीना सुनहरे रंग की साड़ी में काफी हसीन दिखी. उन्होंने सोने के आभूषणों के साथ जोड़ा और अपने बालों को खुला रखा था. जबकि विक्की ने बेज रंग की शेरवानी पहनी थी. दोनों ने पैपराजी के सामने तसवीरें भी क्लिक करवाई.

ये स्टार्स भी होंगे शामिल

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना भी भव्य समारोह में शामिल होने के लिए सोमवार सुबह अयोध्या के लिए रवाना हुए. इसके अलावा साउथ स्टार चिरंजीवी को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह वास्तव में बहुत अच्छा है. अभिभूत करने वाला. हमें लगता है कि यह एक दुर्लभ अवसर है. मुझे लगता है कि भगवान हनुमान जो मेरे देवता हैं, उन्होंने मुझे व्यक्तिगत रूप से आमंत्रित किया है. इतना जबरदस्त एहसास, क्या” मैं गुजर रहा हूं. हम इस शुभ अवसर पर इस प्राण प्रतिष्ठा के साक्षी बनने के लिए बहुत भाग्यशाली हैं, जो जीवन भर और इतिहास में हमेशा के लिए दिमाग में रहेगा.”

ये सेलेब्स होंगे प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल

साउथ सुपरस्टार राम चरण भी अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होंगे. उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा, “यह एक लंबा इंतजार है, हम सभी वहां आकर बहुत सम्मानित महसूस कर रहे हैं.” वहीं, पवन कल्याण ने अपनी कार से अयोध्या यात्रा का एक वीडियो शेयर कर लिखा, “जय श्री राम. अयोध्या के रास्ते में… ‘भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा’ का गवाह बनने के लिए… भगवान राम ‘हमारी भारत सभ्यता के नायक’ हैं. और इसे लाने में पांच शताब्दियों का संघर्ष लगा.” भगवान राम को ‘अयोध्या’ में वापस लाएं.” अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कई सेलेब्स वहां पहुंच गए है. इसमें कंगना रनौत, शेफाली शाह, रजनीकांत, धनुष, विवेक ओबरॉय, रणदीप हुडा और लिन लैश मधुर भंडारकर, सोनू निगम, शंकर महादेवन, अनु मलिक पहुंच गए है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.