Amitabh Bachchan को अस्पताल से मिली छुट्टी, जानें अपडेट

7

amitabh bachchan 16

Amitabh Bachchan Hospitalised: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन को लेकर कुछ घंटों पहले खबरें आई थी कि उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अब ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो बिग बी को डिस्चार्ज कर दिया गया है और वह अस्पताल से घर आ गए हैं. धीरे-धीरे एक्टर की तबीयत में भी सुधार हो रहा है. बता दें कि अमिताभ बच्चन के पैर में खून का थक्का जमने की वजह से उनकी एंजियोप्लास्टी की गई है. उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबरें सामने आने से कुछ घंटे पहले, बिग बी ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर अपने सिग्नेचर स्टाइल में एक पोस्ट किया, जिसमें लिखा, “हमेशा कृतज्ञता में”.

दो घंटे पहले अमिताभ बच्चन ने किया ये पोस्ट

एक अन्य पोस्ट, जिसका नंबर टी 4950 है, में उन्होंने लिखा, “आंख खोलके देख लो, कान लगाके सुन लो, माझी मुंबई की होगी जय जयकार, ये बात अब मानलो.” उन्होंने अपनी इंडियन स्ट्रीट प्रीमियर लीग (आईएसपीएल) टीम, माझी मुंबई का एक प्रमोशनल वीडियो भी शेयर किया. 14 मार्च को माझी मुंबई ने अभिषेक दलहोर के शानदार प्रदर्शन से तमिल स्टार सूर्या की स्वामित्व वाली चेन्नई सिंगम्स के खिलाफ 58 रनों से जीत हासिल की. बच्चन की टीम ने पहली आईएसपीएल-टी10 लीग के फाइनल में जगह बना ली है.

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हो चुके हैं घायल

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने इस साल की शुरुआत में एक्टर ने अपनी कलाई की सर्जरी कराई थी. पिछले साल मार्च में, अमिताभ उस समय घायल हो गए थे जब वह हैदराबाद में कल्कि 2898 एडी की शूटिंग कर रहे थे, हार्नेस के कारण उनकी पीठ पर दबाव पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप अभिनेता को बिस्तर पर आराम करना पड़ा. उस समय उनकी मांसपेशियां फट गईं और पसली में खिंचाव आ गया.

अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्में

अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दीपिका पादुकोण के साथ, प्रभास, दिशा पटानी की कल्कि 2898 एडी में दिखाई देंगे, जिसका निर्देशन नाग अश्विन करेंगे, जो येवड़े सुब्रमण्यम और महानती जैसे अपने निर्देशन कार्यों के लिए जाने जाते हैं. यह टी. जे. ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित वेट्टैयन के साथ अपना तमिल डेब्यू भी कर रहे हैं. फिल्म में रजनीकांत, फहद फासिल और राणा दग्गुबाती भी हैं. उन्होंने रमेश अरविंद द्वारा निर्देशित आगामी कन्नड़ फिल्म बटरफ्लाई के लिए पार्श्व गायन की ओर रुख किया है. फिल्म में पारुल यादव और एली अवराम हैं.

Also Read- Amitabh Bachchan: जब अमिताभ बच्चन ने लिया था संन्यास, इतने दिनों तक परिवार से रहे थे दूर

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.