Amitabh Bachchan ने नहीं तोड़ा कोई ट्रैफिक रूल, बिग बी ने पोस्ट शेयर कर बताई पूरी सच्चाई

43

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के लेटेस्ट पोस्ट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया. बिग बी ने एक व्यक्ति के साथ बाइक की सवारी करते हुए अपनी तसवीर शेयर की थी. इस तसवीर के वायरल होते ही यूजर्स शिकायत करने लगे कि बिग बी ने हेलमेट नहीं पहना हैं. साथ ही मुंबई पुलिस से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की बात कहने लगे. अब इस पूरे मामले पर बिग बी ने रिएक्ट किया हैं और बड़ी बात कह दी.

अमिताभ बच्चन ने बताई पूरी बात

दरअसल, तसवीर में अमिताभ बच्चन बिना हेलमेट में दिखे थे. उन्होंने फोटो के जरिए बताया था कि ट्रैफिक जाम से बचने के लिए और काम पर जल्दी पहुंचने के लिए बाइक का सहारा लिया था. अब एक्टर ने अपने ब्लॉग में बताया कि रविवार का दिन था…बलार्ड एस्टेट की एक गली में शूटिंग के लिए औपचारिक अनुमति ली गई थी… रविवार के लिए अनुमति मांगी गई थी क्योंकि सभी कार्यालय बंद हैं और कोई पब्लिक या ट्रैफिक नहीं है. शूटिंग के लिए पुलिस की अनुमति से इलाके की एक गली बंद है.

अमिताभ बच्चन बोले- मैंने जो ड्रेस पहनी…

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा, मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह फिल्म के लिए मेरी कॉस्ट्यूम है. मैं क्रू मेंबर के सदस्य के के बाइक पर बैठकर बेवकूफ बना रहा था. यहां तक कि कहीं नहीं जा रहा हूं, लेकिन यह फील दिला रहा हूं कि मैंने समय बचाने के लिए यात्रा की है. हां, मैं इसे करूंगा अगर समय की पाबंदी की समस्या होती .. और हेलमेट पहनता और यातायात दिशानिर्देशों के सभी नियमों और विनियमों का पालन करता.

एक्टर बोले- कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा

आगे बिग बी लिखते हैं, मैं ऐसा करने वाला अकेला नहीं हूं. अक्षय कुमार को ऐसा करते देखा था समय पर स्थान पर पहुंचने के लिए. अपने सुरक्षाकर्मी की बाइक पर हेलमेट वगैरह पहना था. आपकी चिंता और आपकी देखभाल और प्यार और मुझे ट्रोल करने के लिए आप सभी का धन्यवाद. साथ ही उन्होंने बताया कि, उन्होंने कोई ट्रैफिक नियम नहीं तोड़ा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.