Amitabh Bachchan ने हिंदी सिनेमा में पूरे किए 52 साल, फैंस शेयर कर रहे हैं खास तस्वीरें, बिग बी ने इस अंदाज में किया धन्यवाद

0 79


छवि

हिंदी सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन ने इंडस्ट्री और दर्शकों के दिलों में अपनी अलग छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अपनी कड़ी मेहनत के चलते उन्होंने न सिर्फ एक अलग मुकाम हासिल किया बल्कि दादा साहब फाफ्के पुरस्कार भी हासिल किया। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। वहीं उम्र के इस पड़ाव में भी एक्टिंग में लगातार सक्रीय हैं और आने वाली पीढ़ियों के लिए एक मिसाल बने हुए हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन के इंडस्ट्री में रहते हुए 52 साल पूरे हो गए हैं। बिग बी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए अपनी कई थ्रोबैक तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की हैं। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि आज ही के दिन उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था। बिग बी को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर बधाइयां और शुभकामनाएं दे रहे हैं।

छवि
छवि
छवि

अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपने 52 साल पूरे कर लिए है। इस खास मौके पर उन्हों फैंस सोशल मीडिया पर जमकर बधाई दे रहे हैंं ऐसे में फैंस उनकी नई और पुरानी तस्वीरों का कोलाज बनाकर शेयर करते नजर आ रहे हैंं वहीं बिग बी भी फेंस के पोस्ट को रीट्वीट कर उनका दिल से धन्यवाद दे रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने भी फैन के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज ही के दिन फिल्म इंडस्ट्री में प्रवेश किया था. फरवरी 15, 1969, 52 साल, आभार…।’ वहीं कुछ ने उनकी तब और अब की फोटोज भी शेयर की है। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

छवि

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन ने मृणाल सेन की फिल्म भुवन शोम में एक वॉयस नैरेटर के तौर पर डेब्यू किया था। उनकी इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाया गया था। वहीं इसके बाद उन्होंने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों ‘सात हिंदुस्तानी’, ‘आनंद’, ‘परवाना’, ‘रेशमा और शेरा’ और ‘बॉम्बे टू गोवा’ जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्टिंग कर अपनी अलग पहचान बनाई।

छवि