‘अगर BJP तेलंगाना की सत्ता में आती है तो मुस्लिमों आरक्षण समाप्त कर दिया जाएगा’, अमित शाह की KCR को दो टूक

9

यूं तो तेलंगाना में इस साल नवंबर-दिसंबर में चुनाव होने वाले हैं मगर बीजेपी ने अप्रैल माह में ही वहां चुनावी बिगुल फूंक दिया है. केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने हैदराबाद में रविवार को कहा कि तेलंगाना की के चंद्रशेखर राव नीत भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उन्हें सत्ता से बेदखल किए जाने तक नहीं रुकेगी. चेवल्ला में ‘विजय संकल्प रैली’ के नाम से आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि अगर भाजपा तेलंगाना की सत्ता में आती है तो मुस्लिमों को दिया गया आरक्षण समाप्त कर देगी.

KCR पर बरसे अमित शाह 

उल्लेखनीय है कि तेलंगाना में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. शाह ने कहा, ‘‘राज्य में आठ-नौ साल से भ्रष्ट सरकार चला रही सत्तारूढ़ बीआरएस की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. ’’ उन्होंने दावा किया कि पूरी दुनिया बीआरएस और के चंद्रशेखर राव के खिलाफ गुस्से को देख रही है, शाह ने दावा किया कि भाजपा तेलंगाना में सरकार बना रही है और भ्रष्टों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. उन्होंने कहा, ‘‘तेलंगाना की जनता आपकी (केसीआर) और आपके परिवार के भ्रष्टाचार को जान चुकी है. ध्यान भटकाने के लिए उन्होंने टीआरएस को बीआरएस बनाया.’’

केंद्र की योजनाओं क लाभ तेलंगाना की जनता तक नहीं पहुंचता- शाह 

उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की पुलिस और प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू की गई जन कल्याणकारी योजनाओं का लाभ यहां की जनता को नहीं पहुंच रहा है. भाजपा के तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष व लोकसभा सदस्य बंडी संजय कुमार की हाल में 10वीं की बोर्ड परीक्षा के प्रश्नपत्र में कथित कदाचार को लेकर हुई गिरफ्तारी पर शाह ने कहा कि कार्यकर्ता ऐसे कदमों से नहीं झुकेंगे. शाह ने आरोप लगाया, ‘‘वह मानते हैं कि भाजपा कार्यकर्ता सलाखों के पीछे भेजने से भयभीत हो जाएंगे। केसीआर सुन लें, हमारे कार्यकर्ता आपके अत्याचारों से भयभीत नहीं हैं. हमारी लड़ाई आपको पदच्युत होने तक जारी रहेगी.

भाषा इनपुट के साथ.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.