भाजपा सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ सबूत है तो कोर्ट जायें राहुल गांधी, कर्नाटक में गरजे अमित शाह

8

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार के क्रम में गृहमंत्री अमित शाह ने आज हासन जिले के सकलेशपुर में एक रोड शो किया. इस दौरान अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया और कांग्रेस को एक जातिवादी पार्टी बताया. अमित शाह ने कहा कि हम समाज और देश के सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलते हैं.

भाजपा सभी वर्ग के लोगों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी

अमित शाह ने कहा कि बीजेपी ऐसी पार्टी है जिसने एससी-एसटी और ओबीसी को सम्मान दिलाया. अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिना किसी सबूत के आरोप लगाती है. अगर उनके पास कोई सबूत है तो वे कोर्ट जायें और मुकदमा दर्ज करायें, उनके कह देने भर से यह सच नहीं हो जायेगा कि कर्नाटक में भाजपा हर काम के लिए 40 प्रतिशत कमीशन लेती है. अमित शाह ने कहा कि सिर्फ आरोप लगाने से कुछ नहीं होगा, उनके आरोप पर जनता भरोसा नहीं करेगी.

राहुल गांधी ने भाजपा सरकार पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कर्नाटक में एक सभा को संबोधित करते हुए बीजेपी सरकार पर यह आरोप लगाया था कि वह देश की सबसे भ्रष्ट सरकार है. राहुल गांधी ने आरोप लगाया था कि कर्नाटक में भाजपा सरकार हर काम के लिए 40 प्रतिशत कमीशन लेती है. चाहे पुलिस वाले हों, इंजीनियर्स हों या फिर कोई और हों, सबको यह पता है. राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा सरकार जो कमीशन लेती है उनका इस्तेमाल वह दूसरे पार्टी के विधायकों को खरीदने में इस्तेमाल करती हैं.

10 मई को कर्नाटक में मतदान

ज्ञात हो कि कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है. इस चुनाव को देखते हुए पार्टियां अपना जोर लगा रही हैं. जगदीश शेट्टार जैसे नेता का बीजेपी छोड़कर जाना उनके लिए एक झटका भी साबित हो सकता है. कांग्रेस इन नेताओं को साथ लेकर सत्ता तक पहुंचना चाहती है, ऐसे में यह देखना रोचक होगा कि 10 मई को जनता का वोट किसके खाते में ज्यादा आयेगा.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.