Ameesha Patel: इन स्टार्स के साथ इश्क लड़ा चुकी हैं गदर 2 एक्ट्रेस, एक संग तो बर्बाद होते-होते बचा था करियर

51

बॉलीवुड की ग्लैमरस हिरोइनों में से एक अमीषा पटेल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं. उन्होंने साल 2000 की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से बॉलीवुड में शुरुआत की. एक्ट्रेस को गदर: एक प्रेम कथा, हमराज, भूल भुलैया जैसी कई बॉलीवुड हिट फिल्मों में देखा गया. उन्होंने 18 साल के करियर में 40 से ज्यादा फिल्में की हैं. अब जल्द ही एक्ट्रेस सनी देओल के साथ गदर 2 में नजर आएंगी. फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

अमीषा पटेल की अफेयर लिस्ट

अमीषा पटेल ने कई सुपरहिट फिल्मों से स्टारडम तो पा लिया, लेकिन उन्हें एक हमसफर नहीं मिल सकता. एक्ट्रेस ने अब तक शादी नहीं की है. हालांकि उनके लिंकअप के चर्चे खूब रहे हैं. साल 2000 में अपनी बॉलीवुड शुरुआत से पहले, अमीषा पटेल बॉलीवुड निर्माता और निर्देशक, विक्रम भट्ट से उनकी फिल्म आप मुझे अच्छे लगने लगे के लिए मिलीं. उस दौरान एक्ट्रेस को प्यार हो गया. फिल्म के दौरान दोनों काफी करीब आ गए थे. हालांकि विक्रम उस वक्त शादीशुदा थे और अमीषा से उम्र में बड़े थे. कहा जाता है कि एक्ट्रेस के इस अफेयर ने काफी सुर्खियां बटौरी थी. उनकी करियर तक दांव पर लग गया था. हद तो तब हो गई जब अमीषा के परिवार वाले नहीं विक्रम संग उनके रिश्ते को लेकर नहीं मानें तो उन्होंने अपने मां-बाप पर ही केस कर दिया था. हालांकि साल 2008 में दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

कानव पुरी के साथ भी चर्चा में रहा था रिश्ता

मार्च 2008 में, अमीषा पटेल को विल्स लाइफस्टाइल इंडिया फैशन वीक में लंदन स्थित व्यवसायी कानव पुरी के साथ देखा गया था. 3 महीने बाद, जून 2008 में, अमीषा ने एक मीडिया पोर्टल से कन्फर्म किया कि वह कानव को डेट कर रही है, लेकिन उनका रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और 2010 में, अमीषा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को इसकी पुष्टि की कि वह और कानव अलग हो गए हैं. ब्रेकअप का कारण अभी तक साफ नहीं हो पाया.

रणबीर कपूर संग जुड़ा था नाम

7 साल से अधिक समय तक सिंगल रहने के बाद, अमीषा पटेल और रणबीर कपूर के बीच लिंकअप की अफवाहें जोरों पर थीं. वास्तव में, रणधीर कपूर के जन्मदिन की पार्टी में, सभी परिवार के लोग थे और अमीषा अकेली बाहर वाली थीं. एक अन्य पार्टी में, भी दोनों को एक साथ बात करते हुए स्पॉट किया गया था. हालांकि, स्टार्स के रिलेशनशिप के बारे में कभी कुछ ऑफिशियल नहीं हो पाया.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.