Ameesha Patel पर लगा ढाई करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप, अब एक्ट्रेस ने कहा- ‘हर पल के मजे लें, जैसे मैं कर रहा हूं…’

0 38


बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल इन दिनों मुश्किलों को सामना कर रही हैं। उनपर ढाई करोड़ रुपये गबन करने का आरोप है। इस मामले में शनिवार को मुंबई की एक अदालत ने अभिनेत्री से जवाब भी मांगा है। वहीं इन सबके बीच अमीषा पटेल ने इस पूरे मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ढाई करोड़ रुपये की गबन करने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

अमीषा पटेल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने गबन के आरोप को लेकर अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि उनको लेकर बार-बार अफवाहें उड़ती रहती हैं। वह अपनी जिंदगी का आनंद ले रही हैं। अमीषा पटेल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक पब्लिक फिगर होने के नाते मैं पेशेवर और व्यक्तिगत मोर्चे पर बार-बार हास्यास्पद अफवाहों के बीच उठती हूं। मेरे लिए पुरानी अफवाहें और गॉसिप्स लगातार बदलती रहती हैं।’

अभिनेत्री ने आगे लिखा, ‘एक ही जिंदगी मिलती है !!! हर एक पल का आनंद लें, जो भगवान ने आपको तोहफे के तौर पर दी हैं, जैसे मैं कर रहा हूं, चियर्स’। इस ट्वीट के स्क्रीनशॉर्ट को अमीषा पटेल ने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी साझा किया है। गौरतलब है कि अमीषा पटेल को एक व्यापारी ने ढाई करोड़ रुपये की चीटिंग के मामले में कोर्ट में घसीटा है। फिल्म कहो ना प्यार है से डेब्यू करने वाली अमीषा पटेल को अजय कुमार सिंह नाम के एक व्यापारी ने उन्हें कोर्ट में घसीटा है।

स्पॉटबॉय डॉट कॉम में छपी खबर के अनुसार अजय कुमार सिंह लवली वर्ल्ड एंटरटेनमेंट के प्रोपराइटर है। उन्होंने अमीषा पटेल के खिलाफ केस दायर किया है और आरोप लगाया है कि अमीषा पटेल ने उनके ढाई करोड़ रुपये लेकर गबन कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार अमीषा पटेल अजय कुमार सिंह से एक कार्यक्रम में 2017 में मिली और उनकी कंपनी देसी मैजिक में इन्वेस्ट करने के लिए कहा। जब उन्होंने ढाई करोड़ रुपये की रकम फिल्म के लिए ट्रांसफर कर दी। तब उन्होंने उस फिल्म में काम करने से मना कर दिया। इसके अलावा जब उन्हें पता चला कि यह फिल्म कभी बनी ही नहीं तब उन्होंने अमीषा पटेल से पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए।


अभी तक अमीषा पटेल ने पैसे वापस नहीं लौटाए है। इसलिए उन्होंने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। अब यह मामला उच्च न्यायालय में पहुंच गया है। झारखंड उच्च न्यायालय के जज आनंद सेन ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से केस के बारे में सुना है और अमीषा पटेल को 2 सप्ताह का समय अपना जवाब दाखिल करने के लिए दिया है। जब अजय कुमार सिंह ने अमीषा पटेल से पैसे मांगे थे। तब उन्होंने एक चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था। इसी के चलते अब शिकायत दर्ज की कराई गई है कि अमीषा पटेल ने अजय कुमार सिंह के साथ धोखा किया है। कोर्ट ने 2 सप्ताह का समय दोनों पक्षों को दिया है। पहले इस केस की सुनवाई निचली अदालत में हुई थी। अब यह मामला उच्च न्यायालय में पहुंच गया है।