Heart Of Stone: पहली हॉलीवुड फिल्म को लेकर चर्चा में आलिया भट्ट, प्रेग्नेंसी के दौरान की थी शूटिंग

20

हिन्दी भाषा की फिल्मों में अपने एक्टिंग के लिए जाने जाने वाली बॅालीवुड क्वीन आलिया भट्ट ने बेहद ही कम उम्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है साथ ही आलिया ने अपने दर्शकों को कई अच्छी फिल्में भी दी हैं लोग उनकी एक्टींग के साथ साथ आलिया के भी दिवाने हैं. हाल ही में आलिया नें अपनी फिल्म रॅाकी और रानी की प्रेम कहानी के जरिये धमाल मचाया है और दर्शकों ने आलिया की एक्टिंग की भी खुब तारीफें भी की. बताए की इस फिल्म ने करोड़ो की कमाई की है. और अब आलिया भट्ट की अगली बड़ी फिल्म की बात करें तो आलिया की अगली रिलीज हार्ट ऑफ स्टोन है. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री इस फिल्म के साथ अपना हॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं आपको बता दें इसमें वह गैल गैडोट और अन्य लोगों के साथ स्क्रीन साझा करेंगी.आलिया की खुशी की बात करें तो इस फिल्म को लेकर आलिया निश्चित रूप से काफी उत्साहित हैं क्योंकि यह न केवल उनकी हॉलीवुड की पहली फिल्म है, बल्कि वह इसमें एक खलनायक के रूप में भी नजर आएंगी. इसमें अलग यह होगा कि फिल्म में उन्होंने कुछ खतरनाक एक्शन सीन्स किये हैं.

आलिया ने हार्ट ऑफ स्टोन को लेकर अपनी खुशी जाहीर की

गुड मॉर्निंग अमेरिका के साथ एक साक्षात्कार में, गैल गैडोट और आलिया भट्ट ने एक एक्शन फिल्म पर काम करने के अपने अनुभव के बारे में खुलासा किया. हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग के दौरान आलिया भट्ट गर्भवती भी थीं. उन्होंने अपना उत्साह व्यक्त किया और कहा, “मुझे यह कहने में आनंद आ रहा था, ‘ओह, मैं अपनी पहली एक्शन फिल्म प्रेगनेंसी में कर रही हूं. बस उन शब्दों को ज़ोर से बोलने में सक्षम होने के लिए उन्होंने आगे बताया कि कैसे एक्शन दृश्यों के सभी सूक्ष्म विवरणों को क्रियान्वित करना एक बड़ी पहेली बन जाता है. आलिया ने जादू पैदा करने के लिए तकनीकी विभाग, दृश्य प्रभाव और अन्य चीजों के एक साथ आने के बारे में बात की. आलिया भट्ट ने यह भी कहा कि “मैं चाहती थी कि गैल को पता चले कि मैं गर्भवती हूं क्योंकि वह फिल्म की निर्माता हैं और शायद मुझ पर कुछ प्रतिबंध भी होंगे और वह बहुत गर्मजोशी से भरी, उत्साहित थी और खुश होने लगी” एक्शन फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग शुरू करने से ठीक पहले आलिया भट्ट को पता चला कि वह गर्भवती थीं, लेकिन जब निर्माता-स्टार गैल गैडोट ने यह खबर सुनी तो वह ‘गर्म, उत्साहित और खुश होने लगीं’ बताए कि वर्ष 2022 बॉलीवुड स्टार के लिए महत्वपूर्ण था, इस वर्ष अभिनेत्री ने रणबीर कपूर से शादी की, “डार्लिंग्स” के साथ अपने प्रोडक्शन की शुरुआत की और बेटी राहा का स्वागत किया.

गैल गैडोट ने भी अपना अनुभव साझा किया

गैडोट ने हार्ट ऑफ स्टोन जैसी एक्शन फिल्म पर काम करने के बारे में भी बात की. ऐसा पहली बार नहीं है कि उन्होंने फिल्मों में एक्शन किया है. पर उन्होंने उत्साहित होकर कहा, “हर बार जब मैं सोचती हूं कि मैं अपनी फिल्मों और शारीरिकता के साथ बार तक पहुंच गई हूं, तो अगली फिल्म आती है” गैल गैडोट ने कहा कि फिल्म में स्टंट करने के लिए पर्याप्त रूप से फिट होने के लिए महीनों के प्रशिक्षण की आवश्यकता होती है. ट्रेलर को देखकर यह साफ है कि हार्ट ऑफ स्टोन में भरपूर एक्शन होने वाला है. गैल गैडोट एक अंडरकवर ऑपरेटिव राचेल स्टोन की भूमिका निभाती हैं, जो द हार्ट – दुनिया की सबसे शक्तिशाली एआई की खोज में है. आपको बता दे, फिल्म में द हार्ट के पीछे आलिया भट्ट का किरदार भी है जो दुनिया को खतरे में डालता है.

हार्ट ऑफ स्टोन एक नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्म है

आपको बता दें कि, हार्ट ऑफ स्टोन एक नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्म है. जिसमें आलिया मार्च 2022 में शामिल हुईं थी और भट्ट की हॉलीवुड में यह पहली फिल्म है. आलिया कहती है गैडोट के साथ पहली मुलाकात के बाद उन्हें सहज महसूस हुआ. “जब आप किसी के साथ काम कर रहे होते हैं, तो निश्चित रूप से, यह कामकाजी रिश्ता होता है जिसे आप दूर ले जाते हैं, आप बस उन लोगों से मिलना और बातचीत करना चाहते हैं जो आपको सहज महसूस कराते हैं और बिल्कुल यही मैंने महसूस किया,” “हार्ट ऑफ स्टोन” में जेमी डोर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियास श्वेघोफ़र भी हैं और भट्ट ने कहा कि पूरे शूटिंग के दौरान, सभी कलाकार “बहुत गंभीर थे, लेकिन हमने कभी भी किसी भी चीज़ को बहुत गंभीरता से नहीं लिया” “कड़ी मेहनत थी लेकिन सपने को जीना, पल के लिए प्रतिबद्ध होना और इस फिल्म का आनंद लेना भी बहुत था, जिसका हम उत्सुकता से दर्शकों को आनंद लेना चाहते हैं हमने इसे बनाने में बहुत अच्छा समय बिताया यह कठिन था और हमारे सामने बहुत सारी चुनौतियाँ थीं लेकिन भगवान का शुक्र है कि हम एक-दूसरे के साथ थे,” भट्ट ने कहा, असली चुनौती घबराहट और प्रत्याशा से निपटना है.

फिल्म 11 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

आपको बता दे कि यह फिल्म नेटफलिक्स पर 11अगस्त को रिलीज हो जाएगी आलिया अपने दर्शको के लिए कहती हैं, “वास्तव में जो चुनौतीपूर्ण है वह अब समय है, दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार करना क्योंकि जब आप दर्शकों के लिए फिल्म बनाते हैं और आपका एक ही उदेश्य होता है उनका मनोरंजन करना है. अभिनेत्री, जो वर्तमान में अपनी बॉलीवुड रिलीज “रॉकी और रानी की प्रेम कहानी” की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने कहा कि एक कलाकार के रूप में वह लगातार अपने काम में विविधता की तलाश में रहती हैं. “मैं उन लोगों में से हूं जो आसानी से बोर हो जाते हैं, जितनी अधिक विविधता होगी और बाहर निकलने के लिए जितना बड़ा बॉक्स होगा, यह मेरे लिए उतना ही मनोरंजक होगा, यह मेरी पहली एक्शन फिल्म है, मैं अपनी पहली कॉमेडी फिल्म भी करना चाहुगीं जहां मैं सिर्फ लोगों को हंसाऊगी क्योंकि मुझे खुद हंसना पसंद है.” “हार्ट ऑफ स्टोन” की पटकथा ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर ने लिखी हैं फिल्म की बात करें तो इस फिल्म का निर्माण गैडोट, डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग, डॉन ग्रेंजर, जारोन वर्सानो, बोनी कर्टिस और जूली लिन ने किया है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.