शादी के बाद पहली बार एक साथ नजर आए आलिया भट्ट – रणबीर कपूर

0 18

शादी के बाद आलिया और रणबीर काम पर लौट चुके हैं और अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग की वजह से दोनों हनीमून के लिए भी बाहर नहीं गए।

नई दिल्ली। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीते महीने 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधकर एकदूजे के हुए हैं। दोनों की शादी और उनसे जुड़ी रस्मों की तस्वीरें एक के बाद एक अभी तक सानमे आ रही हैं। फैंस भी कपल के पोस्ट को काफी पसंद करते हैं। शादी के बाद आलिया और रणबीर काम पर लौट चुके हैं और अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। शूटिंग की वजह से दोनों हनीमून के लिए भी बाहर नहीं गए। वहीं शादी के बाद बीती शाम पहली बार रणबीर-आलिया एक साथ नजर आए। इस दौरान का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है। दोनों को एक साथ देखकर फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीती शाम शूट खत्म करके लौट रहे थे। इसी दौरान पैपराजी ने उन्हें कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जानें नहीं दिया। दोनों एक ही रंग में रंगे नजर आए। वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया ने पति रणबीर के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्यूनिंग की हुई है। रणबीर ने ब्लैक टी-शर्ट और लोअर पहना हुआ था। तो वहीं आलिया ने ब्लैक शर्ट के साथ जैगिन्स कैरी की हुई है। कैजुअल लुक में ये न्यूली कपल काफी खूबसूरत दिख रहा है। दोनों पैपराजी को हाय-हैलो बोलते हुए कार में बैठ गए। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही इस पर लगातार कमेंट्स की बौछार हो रही है।

रणबीर-आलिया के इस वीडियो पर कमेंट कर फैंस उनसे तरह-तरह के मजेदार सवाल पूछते दिख रहे हैं। एक फैन ने कमेंट कर पूछा- ‘आलिया जी के हबी।’ तो वहीं दूसरा लिखता है, ‘अरे रणबीर शादी पार्टी में दही-चावल था कि नहीं आलिया को काफी पसंद है ना।’ तो वहीं एक फैन ने पूछा- ‘राखी सावंत को शादी में जूते छिपाने के 1 करोड़ रुपये मिल गए क्या?’ ऐसे कई और मजेदार कमेंट इस वीडियो पर किए गए हैं।

रणबीर-आलिया की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो दोनों अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। अयान की ये फिल्म तीन पार्ट आएगी। पहला पार्ट इसी साल 9 सितंबर को रिलीज होगा तो बाकी बाद में आएंगे। इसमें आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागुर्जन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में होंगे। फिल्म का पहला गाना ‘केसरिया’ रिलीज हो चुका है, जो कि हिट हो गया है। ये गाना इनकी शादी के मौके पर रिलीज किया गया था।