आलिया भट्ट ने एनिमल की सफलता पर तोड़ी चुप्पी, एक शब्द में की पति रणबीर कपूर की तारीफ

4

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी हैं. इस फिल्म का निर्देशन संदीप रेडडी वांगा ने किया है और ये फिल्म आज से थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की कहानी है एक बेटे और उसके पिता के साथ उसके रिश्ते की. जो अपने पिता के साथ अपना रिश्ता खराब होने की वजह से अपने आप में बहुत सारे नेगेटिव बदलाव लाता है और उसमे एक बदले की भावना आ जाती है. इस फिल्म को कई लोग रिव्यू कर रहे हैं और हाल ही में एक रिव्यू रणबीर कपूर की बीवी आलिया भट्ट का आया है. चलिए आपको बताते है कि फिल्म के बारे में आलिया ने क्या कहा.

आलिया भट्ट ने फिल्म एनिमल का किया रिव्यू

आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर अपना रिव्यू दिया है. पैपराजी ने आलिया को उनके परिवार के साथ स्पॉट किया, जहां वो नीतू कपूर, महेश भट्ट, सोनी राजदान और शाहीन भट्ट के साथ एनिमल फिल्म के प्रीमियर पर नजर आई. इस दौरान जब उनसे पैपराजी ने फिल्म को लेकर पूछा तो उन्होंने कही कि ‘आउटस्टांडिंग’ है. बाद में एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए ‘खतरनाक’ शब्द का इस्तेमाल किया. इससे पहले आलिया ने फिल्म के ट्रेलर का भी रिव्यू किया था. जिसमें उन्होंने कहा था की, “में अभी ज्यादा लंबा कुछ नही लिख सकती क्योंकि मैं बहुत बिजी हूं एनिमल के ट्रेलर को 7000 वे बार देखने में. मेरा दिमाग बिलकुल पागल हो चुका है. मुझे ये फिल्म देखनी है मतलब अभी के अभी देखनी है. ये फिल्म एनिमल सिनेमा में 1 दिसंबर को आग लगाने वाली है,तो आप सब भी तैयार हो जाइए ये फिल्म आप को अपना बना लेगी.”

जानें सनी देओल ने फिल्म को लेकर क्या कहा

गदर 2 स्टार सनी देओल ने अपने भाई बॉबी देओल के साथ कुछ तसवीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, मेरे छोटे भाई ने दुनिया को हिलाकर रख दिया है. ऑल गन्स फायरिंग में एनिमल को सफलता! साथ ही उन्होंने अनिल कपूर, रणबीर कपूर को शुभकामनाएं दी है. इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. एक मीडिया यूजर ने लिखा, ऐसा लगता है कि बॉबी सर अभी भी भूमिका में हैं, लेकिन वह फिल्म को बेहतर बनाते हैं. एक यूजर ने लिखा, आपका भाई अत्यंत प्रतिभाशाली और हैंडसम है. एक यूजर ने लिखा, लॉर्ड बॉबी देओल. एक यूजर ने लिखा, सनी पाजी ने गदर 2 से गदर मचाया अब बॉबी पाजी एनिमल से गदर मचाएंगे.

ऑनलाइन लीक हुई एनिमल

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल रिलीज के कुछ घंटों बाद ऑनलाइन लीक हो गई. फिल्म Movierulz, Filmyzilla, Kuttymovies, Tamilrockers, Filmywap, Pagalworld, Filmymeet, 7starhd, Vegamovies, और Moviesflix जैसी साइटों पर ऑनलाइन लीक हो गया है. प्रत्येक फिल्म निर्माता के लिए सबसे बड़ी चुनौती अपनी फिल्म को पायरेसी से बचाना है, और वे सभी समय-समय पर प्रशंसकों से फिल्मों को ऑनलाइन लीक न करने का आग्रह करते हैं. बता दें कि पाइरेसी एक दंडनीय अपराध है और प्रभात खबर इसकी कड़ी निंदा करता है. फिल्में मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई जाती हैं और सिनेमाघरों में देखी जाती हैं.

पहले दिन कितनी कमाई करेगी एनिमल?

इससे पहले इस साल मार्च में रणबीर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ आई थी, जिसने वर्लडवाइड लगभग 220 करोड रुपए की कमाई की थी. वहीं, एनिमल को लेकर ट्रेड एक्सपर्ट्स का अनुमान है की ये फिल्म लगभग 40 करोड़ की ओपनिंग करेगी.पहले वीकेंड तक 100 करोड का आंकड़ा पार कर लेगी. इस से पहले रणबीर की ब्रमहास्त्र ने 36 करोड की ओपनिंग की थी और उनकी संजू ने 34 करोड़ की ओपनिंग की थी,अगर एनिमल की 40 करोड़ की ओपनिंग का अनुमान सही होता है तो ये अब तक की रणबीर की सबसे बड़ी ओपनिंग होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.