Alia Bhatt- महेश भट्ट के सपोर्ट में आए प्रकाश झा, बोले- ‘इसमें कोई शक नहीं है कि आलिया शानदार एक्ट्रेस हैं’

0 90

नई दिल्ली, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से कई फिल्म स्टार्स लोगों के निशाने पर हैं। ख़ासतौर से स्टार किड्स, जैसे आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, सोनम कपूर, अनन्या पांडे और भी कई। इन सब के बीच आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट के खिलाफ भी लोग जमकर अपना गुस्सा ज़ाहिर कर रहे हैं। कारण है सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट के बीच एक अनसुलझा कनेक्शन। इस ट्रोलिंग और आरोप-प्रत्यारोप के बीच फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा ने भट्ट परिवार को सपोर्ट किया है। प्रकाश झा का कहना है कि बिना सबूत के लोग कुछ भी बातें कर रहे हैं जिनका कोई मतलब ही नहीं है।

बॉलीवुड लाइफ को दिए इंटरव्यू में प्रकाश झा ने कहा, ‘इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आलिया भट्ट एक शानदार एक्ट्रेस हैं और भट्ट साहब कमाल के डायरेक्टर जिन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। कुछ कहानियों की वजह से वो भी जिनका कोई सबूत नहीं है, क्योंकि सर्फ लोगों के जो मन में आ रहा है वो बातें कर रहे हैं, जिनका इसका कोई मतलब नहीं है… उन्हें नीचे नहीं खींचा जा सकता’।

‘गंगाजल’ और ‘अपहरण’ जैसी फिल्में बना चुके एक्टर-डायरेक्टर प्रकाश झा ने कहा, ‘मैं सोशल मीडिया ज्यादा फॉलो नहीं करता। लेकिन ‘सड़क 2’ के मामले में जो हुआ.. जो मोस्ट डिस्लाइक वीडियो बना, वो भी सिर्फ इस (नेपोटिज़्म) वजह से.. तो ये बहुत बेहुदा, बहुत दुखद और बहुत गलत है’। डायेरक्टर ने आगे कहा, ‘ये सब ज़िंदगी का हिस्सा हैं। वो लड़का (सुशांत) काफी अच्छा काम कर रहा था। जब आप ख़ुद को साबित करने के लिए मुंबई आते हैं तो आपको कोशिश करने और बहुत मेहनत, कई सारे रिजेक्शन झेलने के लिए ख़ुद को तैयार रखना चाहिए। क्योंकि जब अब सलेक्ट हो जाएंगे तो आप चमकेंगे। यही इस दुनिया को खूबसूरती है’।