बैक टू बैक फ्लॉप देने के बाद अक्षय कुमार को घटानी पड़ी फीस, क्या OMG 2 बॉक्स ऑफिस पर मचाएगी धमाल

56

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. खिलाड़ी कुमार की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. इन-दिनों एक्टर अपनी आने वाली फिल्म ओेएमजी 2 को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था, जिसमें एक्टर भगवान शिव के अवतार में नजर आ रहे थे. इस फिल्म से एक्टर को काफी उम्मीदें है, क्योंकि इससे पहले की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी. क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया. खिलाड़ी कुमार के लिए साल 2022 काफी बुरा था, क्योकि इस साल उन्होंने बैक टू बैक कई फ्लॉप प्रोजेक्ट दिए.

अक्षय कुमार की फिल्में हो रही फ्लॉप

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाले अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स की मानें तो हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर कई फ्लॉप फिल्मों के कारण उन्होंने अपनी फीस में भारी कटौती की है. अभिनेता को इंडस्ट्री में बड़ी हिट फिल्में देने के लिए जाना जाता है, हालांकि, उनकी हालिया फिल्में जैसे ‘राम सेतु’, ‘सेल्फी’, ‘सम्राट पृथ्वीराज’ और ‘रक्षाबंधन’ दर्शकों को आकर्षित नहीं कर पाईं और बॉक्स पर फ्लॉप रही थी. इंटरनेट पर चल रही कई रिपोर्टों के अनुसार, अभिनेता ने अपनी आगामी रिलीज, ओह माई गॉड 2 के लिए बहुत कम फीस ली है.

फिल्म- रिलीज डेट- लाइफटाइम कलेक्शन- फ्लॉप/हिट

  • सेल्फी (Selfiee) -24 Feb 2023- 16.85 – Disaster

  • राम सेतू (Ram Setu)- 25 Oct 2022- 71.87- Average

  • रक्षा बंधन (Raksha Bandhan)- 11 Aug 2022- 44.39- Flop

  • Samrat Prithviraj- 03 Jun 2022- 68.05- Flop

  • बच्चन पांडे (Bachchhan Paandey)- 18 Mar 2022- 49.98- Flop

  • सूर्यवंशी (Sooryavanshi)- 05 Nov 2021- 120.66 196- Super-Hit

  • गुड न्यूज (Good News)- 27 Dec 2019- 205.14- Super-Hit

अक्षय कुमार ने कम किया फीस

ई-टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार अक्षय कुमार ने ओएमजी 2 के लिए केवल 35 करोड़ रुपये चार्ज किये हैं. इस बीच, उनके कोस्टार पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम ने 5 करोड़ लिये हैं. हालाँकि, इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है. बता दें कि अनुमन अक्षय एक फिल्म के लिए 50-100 करोड़ रुपये लेते थे. ओएमजी 2 का टीज़र इस सप्ताह की शुरुआत में जारी किया गया था, जिसमें अक्षय को भगवान शिव की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जबकि पंकज त्रिपाठी को कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हुए देखा गया था, जो भगवान शिव के भक्त हैं. फिल्म में यामी गौतम वकील की भूमिका में नजर आएंगी. यह कथानक भगवान शिव के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अपने भक्त को एक बड़ी त्रासदी से बचाने में मदद करते हैं. ओह माई गॉड 2 अमित राय द्वारा निर्देशित है और 11 अगस्त को रिलीज़ होने के लिए तैयार है. यह बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की गदर 2 से टकराएगी.

फ्लॉप फिल्मों को लेकर क्या बोले थे अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने लगातार फ्लॉप फिल्मों को लेकर कहा था कि बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के लिए कोई और नहीं बल्कि वह खुद जिम्मेदार हैं. आजतक को दिए इंटरव्यू में जब अक्षय से उनकी हालिया फ्लॉप फिल्मों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरे साथ ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है. मेरे करियर में मेरी एक समय में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में रही हैं. एक समय था, जब मेरी लगातार आठ फिल्में चलीं जो नहीं चलीं. अब, मेरी लगातार तीन-चार फिल्में ऐसी हैं, जो चली नहीं. कोई फिल्म न चलना आपकी अपनी गलती की वजह से होता है. दर्शक बदल गए हैं, आपको बदलने की जरूरत है, आपको खुद को खत्म करने की जरूरत है. आपको फिर से शुरुआत करनी होगी, क्योंकि दर्शकों को कुछ और देखने की ज़रूरत है.

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की साल 2021 में रिलीज सूर्यवंशी थी, जिसमें कैटरीना कैफ ने अभिनय किया था और अजय देवगन और रणवीर सिंह ने कैमियो किया था. दिवाली रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 195 करोड़ रुपये की कमाई की थी, लेकिन तब से अक्षय हिट पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय ओएमजी 2 में दिखाई देंगे. इसके अलावा सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक भी पाइपलाइन में है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.