OMG 2: सनी देओल की गदर 2 से टकराएगी अक्षय कुमार की OMG 2, बॉक्स ऑफिस पर कौन मारेगा बाजी?

8

OMG 2 Release Date: अक्षय कुमार और परेश रावल की ओह मॉय गॉड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी. 11 साल बाद इसका अगला पार्ट ओह मॉय गॉड 2 आ रहा है. तो फैंस के लिए खुशखबरी है. फिल्म का पहला पोस्टर आज जारी कर दिया गया है. साथ ही इसके रिलीज डेट की भी घोषणा हो गई है. अक्षय की मूवी 11 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस दिन सनी देओल की फिल्म गदर 2 भी सिनेमाघरों में आ रही है. ऐसे में दोनों मूवी की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर होगी.

ओह माय गॉड 2 का पोस्टर

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम पर ओह माय गॉड 2 का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा, आ रहे है हम, आएगा आप भी. 11 अगस्त सिनेमाघरों में. पोस्टर में अक्षय अलग लुक में दिख रहे है. पोस्टर में एक्टर भगवान शिव के रूप में दिख रहे है. उनके लंबे-लंबे बाल है और हाथ में डमरू है. वहीं, यामी गौतम ने भी पोस्टर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, “तारीख लॉक है! OMG2 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. वहां मिलते हैं!” इसमें इस बार पंकज त्रिपाठी है.

11 अगस्त को ही रिलीज होगी गदर 2

11 अगस्त को सनी देओल और अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर 2: द कथा कंटीन्यूज रिलीज हो रही है. इस दिन ओह मॉय गॉड भी रिलीज होगी. ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्में क्लैश करेगी. अब देखना होगा कि कौन किस पर भारी पड़ेगा. बता दें कि दोनों मूवीज का पहला पार्ट सुपरहिट रह चुका है. ऐसे में अब कौन बाजी मार ले जाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ दुनिया भर में ईद 2024 में रिलीज होगी. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक “पूजा एंटरटेनमेंट ने अपनी एक्शन से भरपूर एंटरटेनर बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज के लिए ईद वीकेंड को लॉक कर दिया है. फिल्म ईद के दिन के आधार पर 10 अप्रैल या 11 अप्रैल, 2024 के आसपास रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.