Mission Raniganj से लेकर Hera Pheri 3 तक, इन 7 फिल्मों से धमाकेदार एंट्री करेंगे खिलाड़ी कुमार, देंगे सुपरहिट

4

अक्षय कुमार, जिन्हें बॉलीवुड में सबसे भरोसेमंद सुपरस्टारों में से एक के रूप में जाना जाता है, आज अपना 56 वां जन्मदिन मना रहे हैं. एक्टर को उनकी दमदार एक्टिंग के लिए जाना जाता है. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है. अक्षय की सोशल मीडिया पर भीन तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. फैंस उनसे जुड़ी छोटी से छोटी डिटेल्स जानने के लिए बेकरार रहते हैं. उन्होंने 1991 में अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की और तब से कॉमेडी, एक्शन और सामाजिक ड्रामा सहित विभिन्न शैलियों में कई सफल फिल्मों में दिखाई दिए. अपने अधिकांश समकालीनों के विपरीत, अक्षय गुणवत्ता से अधिक मात्रा को प्राथमिकता देते हैं और हर साल लगभग 4-5 फिल्में करते हैं. हालांकि ओएमजी 2 को छोड़कर उनकी बैक टू बैक सभी मूवीज फ्लॉप हो रही है. हालांकि फ्यूचर में उनकी कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मस के सीक्वल आ रहे हैं, जो थियेटर्स में जरूर धमाल मचाएंगे.

ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कर सकती है जोरदार कमाई

अक्षय कुमार, जो काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने हाल ही में अब अपनी अगली फिल्म, मिशन रानीगंज की घोषणा की है, और पहली झलक ने मूवी को चर्चा में डाल दिया. बीते दिनों मिशन रानीगंज का टीज़र रिलीज़ हुआ. जिसकी शुरुआत 13 नवंबर 1989 की रानीगंज कोयला क्षेत्र की जानलेवा रात से होती है. खनिक अपने काम में व्यस्त हैं. अचानक कोयला क्षेत्र में बाढ़ आ जाती है और खनिक अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं. अक्षय कुमार का किरदार कहता है, ‘अगर वहां एक आदमी जिंदा है, तो वह हम पर उम्मीद लगाए बैठा है.’ बाढ़ के दृश्य जंप-कट शॉट्स में दिखाए गए हैं. टीज़र के बाकी हिस्से में मुसीबत में फंसी जिंदगियों को बचाने के लिए अक्षय की तैयारियों को दिखाया गया है एक सीन में परिणीति चोपड़ा को दिखाया गया है. बता दें कि फिल्म 6 अक्टुबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

वेदत मराठे वीर दौडले सात (Vedat Marathe Veer Daudle Saat)

इस मराठी भाषा की पीरियड ड्रामा फिल्म में कुमार छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभा रहे हैं. यह फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा सह-निर्मित और निर्देशित है और 9 नवंबर को रिलीज होने वाली है. अक्षय के अलावा फिल्म में जय दुधाने (तुलजा जामकर), उत्कर्षा शिंदे (सूर्यजी दंडकर), विशाल निकम (चंद्रजी कोठार), विराट मडके (जीवाजी पाटिल), हार्दिक जोशी (मल्हारी लोखंडे), सत्या (दत्ताजी पागे) और प्रवीण तारडे (प्रतापराव गुजर) के रूप में नजर आएंगे. अक्षय कुमार की फिल्म का अभी तक शीर्षक अनाउंस नहीं किया गया है. ये फिल्म सूर्या और ज्योतिका अभिनीत 2020 की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू की आधिकारिक रीमेक है. इसमें कुमार के साथ राधिका मदान मुख्य भूमिका में हैं.

बड़े मियां छोटे मियां (Bade Miyan Chote Miyan)

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1998 में आई डेविड धवन निर्देशित अमिताभ बच्चन और गोविंदा अभिनीत फिल्म का रीमेक है. इसमें अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ईद 2024 में रिलीज होगी. ऋतिक रोशन के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर हिट, वॉर के बाद, टाइगर श्रॉफ ने बड़े मियां छोटे मियां के लिए अक्षय कुमार के साथ जोड़ी बनाई है. फिल्म में दोनों जबरदस्त एक्शन सीक्वेंस करते नजर आएंगे. पृथ्वीराज सुकुरमन परियोजना में प्रतिपक्षी की भूमिका निभाते हैं.

हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3)

फिर हेरा फेरी के एक दशक से अधिक समय बाद, कुमार इस प्रतिष्ठित कॉमेडी फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में अभिनय करने के लिए टीम के साथ फिर से जुड़ेंगे. फिल्म अगले साल के आसपास फ्लोर पर आ जाएगी. इसमें अक्षय कुमार फिर से राजू की भूमिका में नजर आएंगे. शूटिंग के वक्त की एक तसवीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. जिसके बाद फैंस काफी एक्साइटेड हो गए थे.

वेलकम टू द जंगल (Welcome to the Jungle)

वेलकम टू द जंगल 2007 की सफल कॉमेडी फिल्म वेलकम की अगली कड़ी है. इसमें फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रवीना टंडन, जैकलीन फर्नांडीज, दिशा पटानी, सुनील शेट्टी, परेश रावल, लारा दत्ता और अरशद वारसी भी नजर आएंगे. ‘वेलकम टू द जंगल’ लोकप्रिय ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी का हिस्सा है जिसमें नाना पाटेकर द्वारा निभाए गए उदय शेट्टी और अनिल कपूर द्वारा निभाए गए मजनू भाई जैसे प्रतिष्ठित किरदार थे. तीसरी किस्त में ये दोनों गायब हैं. चर्चा है कि यह फिल्म क्रिसमस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अक्षय कुमार सफल कॉमेडी फ्रेंचाइजी हाउसफुल की पांचवीं किस्त में वापसी करेंगे. साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और तरूण मनसुखानी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कथित तौर पर रितेश देशमुख भी होंगे. यह दिवाली 2024 में रिलीज होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.