Akshay Kumar ने शुरू की ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग, सारा अली ख़ान के साथ तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘उन तीन जादुई शब्दों से…’

0 109


अक्षय कुमार बॉलीवुड के सबसे व्यवस्थित कलाकारों में से एक हैं। पिछले कुछ सालों से अक्षय एक साल में अमूमन 3-4 फ़िल्में कर रहे हैं और सभी बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रहती हैं। साल 2020 में भी कोरोना वायरस पैनडेमिक के बावजूद अक्षय की फ़िल्मों का बेहतरीन लाइनअप रहा है। पैनडेमिक के दौरान बेलबॉटम की शूटिंग ख़त्म करने के बाद अक्षय कुमार ने अब आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर दी है। अक्षय ने इसकी सूचना सोशल मीडिया के ज़रिए दी।

अक्षय ने सारा अली ख़ान के साथ एक ख़ुशनुमा तस्वीर शेयर करके लिखा- उन तीन जादुई शब्दों से जो आनंद मिलता है, उसका कोई मुकाबला नहीं- लाइट्स, कैमरा, एक्शन। आनंद एल राय की फ़िल्म अतरंगी रे की शूटिंग शुरू कर रहा हूं। आप सबका प्यार और शुभकामनाएं चाहिए। फ़िल्म में एआर रहमान का संगीत होगा। फ़िल्म की कहानी हिमांशु शर्मा ने लिखी है। अतरंगी रे में अक्षय और सारा अली ख़ान के साथ धनुष भी लीड स्टार कास्ट का हिस्सा हैं। तमिल सुपरस्टार धनुष की यह तीसरी हिंदी फ़िल्म है। उन्होंने बॉलीवुड में आनंद एल राय की फ़िल्म रांझणा से डेब्यू किया था, जिसके बाद आर बाल्की की फ़िल्म शमिताभ की।

फ़िल्म में सारा अली ख़ान डबल रोल निभा रही हैं। सारा इससे पहले वरुण धवन के साथ कुली नम्बर 1 में नज़र आएंगी, जो क्रिसमस पर अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। यह फ़िल्म इसी नाम से आयी गोविंदा की फ़िल्म का रीमेक है। कुली नम्बर 1 को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है।

2021 में बॉक्स ऑफ़िस पर छाये रहेंगे अक्षय कुमार

अतरंगी रे अगले साल रिलीज़ होगी। अक्षय कुमार की यह 130वीं फ़िल्म है। 2021 में अक्षय की कई फ़िल्में आने वाली हैं। साल की पहली तिमाही में सूर्यवंशी रिलीज़ किये जाने की ख़बरें हैं। अक्षय ने इस साल पैनेडमिक के दौरान बेलबॉटम की शूटिंग पूरी की। इनके अलावा बच्चन पांडेय, पृथ्वीराज और रक्षा बंधन भी कतार में हैं। इस साल अक्षय की एक ही फ़िल्म लक्ष्मी रिलीज़ हो सकी, जो डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आयी। सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली अक्षय की आख़िरी फ़िल्म गुड न्यूज़ है, जो 2019 में आयी थी।