Akshay Kumar ने किया खुलासा, इस कारण नहीं करते हैं बॉलीवुड पार्टीज को अटेंड, वीडियो वायरल 

0 103

बॉलीवुड सपुरस्टार अक्षय कुमार इंडस्ट्री में अपनी पंक्चुएलिटी के लिए जाने जाते हैं। उनका हर काम नियम से होता है। नियम से खाना, रात में जल्दी सोने की आदत और फिर सुबह जल्दी उठना फिटनेक फ्रीक अक्षय कुमार के लिए बहुत मायने रखता है। अक्षय अपने इन नियमों को कभी नहीं तोड़ते हैं। उनके बारे में एक बाद ये भी काफी मशहूर है कि वह जल्दी किसी पार्टी का हिस्सा नहीं बनते हैं। इसके पीछे की असल वजह का खुलासा अक्षय कुमार ने किया है। आइए जानते हैं क्या?

दरअसल, अक्षय कुमार बॉलीवुड पार्टीज अटेंड क्यों नहीं करते हैं, इसके पीछे की रियल वजह का खुलासा उन्होंने कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर किया था। शो के दौरान कपिल शर्मा अक्षय से पूछते हैं कि आप पार्टीज में इसलिए नहीं जाते, क्योंकि आपको भी फिर उन्हें पार्टी देनी पड़ेगी और खर्चा करना पड़ेगा। ये अफवाह है या सच है? इस पर अक्षय कुमार पहले तो हंसते हैं, फिर कहते हैं कि ये सच है।


कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर अक्षय के साथ उनकी फिल्म ‘मिशन मंगल’ की पूरी टीम पहुंची थी। ये पूरी टीम शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान सभी ने जमकर मस्ती की थी।

आपको बता दें कि एक बार अक्षय कुमार ने करण जौहर के फेमस टॉक शो में ‘कॉफी विद करण’ में भी पार्टीज न अटैंड करने के सवाल का जवाब दिया था। उन्होंने एक एपिसोड में कहा था, ‘मुझे मेरी नींद बहुत ज्यादा प्यारी है। रात को जल्दी सोना और फिर सुबह जल्दी उठना मुझे पसंद है। जो लोग मुझे पार्टी में बुलाते हैं उन्हें पता रहता है कि मैं जल्दी चला जाऊंगा, क्योंकि मुझे सोना होगा। और मैं आपको बता दूं कि मुझे नाइट शिफ्ट्स बिल्कुल अच्छी नहीं लगतीं।’