Dhamaal 4 में कॉमेडी करते दिखेंगे अजय देवगन, इंद्र कुमार संग सीक्वल में आएंगे नजर, यहां जानें इनसाइड डिटेल्स

7

Dhamaal 4: धमाल फिल्म के तीनों सीक्वल तो लगभग सभी ने देखी ही होगी. इस फिल्म ने ऑडियंस को काफी लोट-पोट किया था. इस फ्रेंचाइजी के पास पहले से ही सीरीज में 3 फिल्में हैं, धमाल, डबल धमाल और टोटल धमाल. इनमें से आखिरी सबसे बड़ी हिट रही, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ से अधिक की कमाई की. अब अच्छी खबर यह है कि चौथे पर काम शुरू हो चुका है.

धमाल 4 में अजय देवगन

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निर्देशक इंद्र कुमार के करीबी सूत्र बताते हैं कि उन्हें चौथी फिल्म का आइडिया मिल गया है और वह एक बार फिर अजय देवगन को लेना चाहते हैं. वह और उनकी टीम वर्तमान में स्क्रिप्ट को अंतिम रूप देने के लिए दौड़ रहे हैं, ताकि वे अजय देवगन को एक कथन दे सकें और उनकी तारीखों को ब्लॉक कर सकें. अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म इस साल के अंत तक या अगले साल की शुरुआत में फ्लोर पर आ जाएगी.

सीक्वल में ये थे स्टारकास्ट

ईशा, मस्ती, टोटल धमाल और थैंक गॉड के बाद यह अजय देवगन और इंद्र कुमार का चौथा सहयोग होगा. धमाल में संजय दत्त, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी और आशीष चौधरी ने अभिनय किया. मल्लिका शेरावत और कंगना रनौत के साथ दूसरी धमाल फिल्म में शामिल होने और अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित को टोटल धमाल (2019) के लिए चुना गया.

भोला में नजर आये थे अजय देवगन

वर्कफ्रंट की बात करें तो अजय देवगन आखिरी बार भोला में नजर आए थे. भोला हिट तमिल फिल्म ‘कैथी’ का रीमेक है. लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित और लिखित, कैथी में कार्थी, नारायण, अर्जुन दास, हरीश उथमन, जॉर्ज मैरीन और धीना हैं. फिल्म में दीपक डोबरियाल, संजय मिश्रा, गजराज राव और विनीत कुमार भी हैं. वह मैदान में भी नजर आएंगे और यह 23 जून, 2023 को रिलीज होगी. अमित आर शर्मा द्वारा निर्देशित, मैदान जी स्टूडियो, बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुणव जॉय सेनगुप्ता द्वारा निर्मित है. यह फिल्म तमिल, तेलुगू और मलयालम भाषाओं में रिलीज होगी. मैदान में अजय के अलावा प्रियामणि, गजराज राव और रुद्रनील घोष भी हैं. इस बीच, ‘औरों में कहां दम था’ में तब्बू भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के अक्टूबर 2023 में रिलीज होने की उम्मीद है. यह अजय देवगन और तब्बू की 10वीं फिल्म होगी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.