Bholaa Movie OTT Release: घर बैठे OTT पर कब और कहां देख पाएंगे अजय देवगन की फिल्म भोला? यहां जानिए

46

Bholaa Movie OTT Release: अजय देवगन द्वारा निर्देशित और निर्मित फिल्म भोला (Bholaa) 30 मार्च को रिलीज हुई थी. फिल्म में तब्बू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मूवी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. अब जल्द ही ये ओटीटी पर रिलीज होने वाली है. चलिए आपको बताते है आपको ये मूवी आप कहां और कब देख सकते है.

अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी फिल्म भोला

फिल्म भोला की कहानी अजय देवगन के चरित्र के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जेल से छूटने के बाद और अपनी बेटी से मिलने के रास्ते में हर कोने से मौत से बचने की कोशिश करता है. दमदार एक्शन और डायलॉग से भरी ये मूवी अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के डिजिटल राइट्स खरीद लिए है.

भोला की ओटीटी रिलीज डेट

रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म भोला की ओटीटी रिलीज की डेट सामने नहीं आई है. कहा जा रहा है कि मूवी मई या जून के पहले वीक तक रिलीज हो जाएगी. हालांकि इसपर ऑफिशियल कुछ कहा नहीं गया है. अब देखना है कि फिल्म सही में इस समय ओटीटी पर रिलीज होती है या नहीं. बता दें कि फिल्म ने भारत में 80 करोड़ रुपये और दुनिया भर में 115 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय फिलहाल ‘औरों में कहां दम था’ के अलावा ‘सिंघम अगेन’ पर काम कर रहे हैं.

तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है भोला

भोला लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में अजय देवगन एक नायक की भूमिका में हैं, जो कल्पना से परे हर एक खलनायक को हिलाकर रख देते हैं. फिल्म में तब्बू ने हार्ड कोर एक्शन पर हाथ आजमाया है और अपने एक्शन सीक्वेंस खुद ही किए हैं. 2008 में यू, मी और हम, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद भोला अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है. फिल्म में संजय मिश्रा, विनीत कुमार और गजराज राव भी सहायक भूमिकाओं में हैं.


Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.