Bholaa फिल्म में अजय देवगन ने निभाया था डबल रोल… नहीं कर पा रहे यकीन तो अभी देखें ये PHOTO

56

अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ ने अपने दमदार एक्शन सीक्वेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया था. 30 मार्च को रिलीज हुई फिल्म को क्रिटिक्स से काफी ज्यादा प्यार मिला. फिल्म में अजय के अलावा तब्बू, गजराज राव, दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. मूवी ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. अब, अभिनेता ने फिल्म से एक और सीन शेयर किया है. जिसे देखकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए.

अजय ने शेयर की भोला फिल्म की अनसीन फोटो

अजय देवगन ने ट्विटर में एक फोटो शेयर की. ब्लैक एंड व्हाइट इमेज में, अजय एक कार के ऊपर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं, और किसी दृश्य का निर्देशन कर रहे हैं. वह अपनी टीम को निर्देश दे रहे हैं. इस दौरान तब्बू समेत कास्ट के मेंबर्स कार के अंदर बैठे नजर आ रहे हैं. इसके अलावा कार की छत पर एक त्रिशूल भी लगा हुआ नजर आ रहा है. छवि के साथ, अजय देवगन ने लिखा, “डबल रोल”. उन्होंने भोला के मुख्य अभिनेता और निर्देशक दोनों होने का जिक्र किया.

भोला फिल्म के बारे में

फिल्म की रिलीज से पहले, अजय देवगन ने छह मिनट लंबे बाइक-ट्रक पीछा करने वाले सीक्वेंस का भी एक विशेष वीडियो साझा किया था. वीडियो नोट के साथ शुरू होता है: “इस फिल्म के सीक्वेंस मेरे पिता वीरू देवगन को समर्पित है, जिसने मुझे सब कुछ सिखाया – अजय देवगन.” इसके बाद क्लिप को टेक्स्ट के साथ एक्शन सीक्वेंस के दृश्यों के साथ मिलाया गया है. बता दें कि भोला लोकेश कनगराज द्वारा लिखित और निर्देशित तमिल फिल्म ‘कैथी’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में अजय देवगन एक नायक की भूमिका में हैं, जो कल्पना से परे हर एक खलनायक को हिलाकर रख देते हैं. फिल्म में तब्बू ने हार्ड कोर एक्शन पर हाथ आजमाया है और अपने एक्शन सीक्वेंस खुद ही किए हैं. 2008 में यू, मी और हम, 2016 में शिवाय और 2022 में रनवे 34 के बाद भोला अजय की चौथी निर्देशित फिल्म है.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.