मेरा नाम न्यासा है… अजय देवगन की लाडली ने पैपराजी की लगाई क्लास, कह डाली ये बड़ी बात, VIDEO

11

अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली स्टार किड हैं. हर बार जब वह शहर में कदम रखती हैं या उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है, तो यह कुछ ही समय में इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. स्टारकिड ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू न किया हो, लेकिन फिर भी सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. बीते दिनों स्टार को उनके बेस्ट फ्रेंड ओरहान अवतरामनी संग रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. जहां बाहर निकलते समय, न्यासा ने पैपराजी के साथ एक प्यारा सा मजाक किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

पपराजी के साथ न्यासा देवगन का प्यारा मजाक वायरल

वायरल वीडियो में न्यासा व्हाइट क्रॉप टॉप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं. जब वह अपनी कार की ओर जा रही होती है, तो पपराजी को उनका नाम पुकारते सुना जाता है. जैसे ही वह अपनी कार में प्रवेश करती हैं, स्टार किड ‘मेरा नाम न्यासा है’ कहती है, क्योंकि वह उन्हें सही उच्चारण के बारे में बताती है. फिर फोटोग्राफर्स उन्हें सही नाम से बुलाना शुरू कर देते हैं और इससे न्यासा शर्मा जाती है.

बेटी पर गर्व करती हैं काजोल

हाल ही में काजोल अपनी बेटी न्यासा की तारीफ करती नजर आईं. हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, काजोल से पूछा गया कि वह अपनी बेटी की लोकप्रियता के बारे में कैसा महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, “बेशक मुझे उस पर गर्व महसूस होता है. मुझे इस बात से प्यार है कि वह जहां भी जाती है, गरिमा के साथ पेश आती है. मैं बस इतना कह सकती हूं कि वह 19 साल की है और मजे कर रही है. उसे जो कुछ भी करना है, उसका अधिकार है.” करने के लिए और मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगी.”

न्यासा देवगन का स्टाइलिश अंदाज

न्यासा हाल ही में अपनी मां के साथ नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन समारोह में शामिल हुईं. तस्वीरों के लिए पोज देते हुए मां-बेटी की जोड़ी बहुत खूबसूरत लग रही थी. उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री रेखा के साथ रेड कार्पेट पर पोज भी दिए. वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल को आखिरी बार विशाल जेठवा के साथ सलाम वेंकी में देखा गया था. वहीं न्यासा को अक्सर अपने दोस्तों संग पार्टी करते देखा जाता है. हाल ही में जैसलमेर से उनकी कई फोटोज वायरल हुई थी.

Source link

Get real time updates directly on you device, subscribe now.